Woman's body found in this condition in the gallery of the house

घर पर नहीं था पति, जब लौटा तो इस हालत में मिली महिला, देखकर उड़ गए होश

रामनगर चौकी पुलिस के मुताबिक मृतका मोहनी साहू चिकन दुकान चलाने वाले अपने पति प्रहलाद साहू और अपने 2 बच्चो के साथ रहती थी।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:51 PM IST, Published Date : July 24, 2022/8:00 am IST

रायपुर। राजधानी रायपुर के गुढ़ियारी रामनगर इलाके में रहने वाली महिला की संदिग्ध मौत का मामला सामने आय़ा है। बताया जा रहा है कि महिला घर की गैलरी में हाथ-पैर और सर से रस्सी के द्वारा मृत अवस्था में मिली है। मौके पर पहुंची रामनगर चौकी पुलिस के मुताबिक मृतका मोहनी साहू चिकन दुकान चलाने वाले अपने पति प्रहलाद साहू और अपने 2 बच्चो के साथ रहती थी।

यह भी पढ़ेंः  ‘अधेड़ उम्र के 2 पुरुषों ने मेरी 18 साल की लड़की की इज्जत की धज्जियां उड़ाने का किया दुस्साहस’

पति के मुताबिक वो मानसिक रूप से बीमार थी और देर रात जब वो घर पहुंचा तो उसकी पत्नी ने हमला कर दिया। जिसे शांत करने के लिए पति ने हमेशा की तरह उसके हाथ पैर समेत सर से गैलरी की लोहे की ग्रिल से बांध दिया और घर के बाहर काम से चला गया। थोडी देर बाद जब वो घर वापस आय़ा तो महिला मृत मिली।

यह भी पढ़ेंः इस जिले में धारा 144 लागू, आगामी त्यौहार के मद्देनजर यहां लिया गया फैसला

जिसके बाद खुद पति प्रहलाद साहू रामनगर चौकी जाकर पुलिस को सूचना दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए मर्चुरी भेज दिया है। हालांकि पुलिस अभी इसको मर्ग मान रही है और पोस्टमार्टम के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा होने की बात कर रही है।

यह भी पढ़ेंः प्रदेश के कई हिस्सों में भारी बारिश की चेतावनी, मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को दिए आवश्यक निर्देश

और भी है बड़ी खबरें…