Women's conference will increase the support base of Congress

भरोसे की नाव..23 पर दांव! महिला सम्मेलन से बढ़ेगा कांग्रेस का जनाधार?

भरोसे की नाव..23 पर दांव! महिला सम्मेलन से बढ़ेगा कांग्रेस का जनाधार? Women's conference will increase the support base of Congress

Edited By :   Modified Date:  April 13, 2023 / 11:05 PM IST, Published Date : April 13, 2023/11:05 pm IST

रायपुर। कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी ने बस्तर में भरोसे का सम्मेलन के जरिए चुनावी बिगुल फूंक दिया है। उन्होंने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस झूठे वादे नहीं करती, इसलिए जनता का कांग्रेस और गांधी परिवार पर भरोसा है, यही वजह उन्हें बस्तर खींच लाई। पहले से ही हमले के लिए तैयार भाजपा ने भी तुरंत जवाबी अटैक किया। भाजपा ने दावा किया कि जनता का सरकार पर से भरोसा उठ चुका है इसलिए बार-बार भरोसा दिलाने की कोशिश की जा रही है।

Read More: अतीक-अशरफ को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया जेल, रिमांड के बाद 3 शिफ्ट में होगी दोनो से पूछताछ

जगदलपुर में कांग्रेस ने भरोसे का सम्मेलन के जरिए चुनावी शंखनाद कर दिया। इस सम्मेलन में शामिल होने आईं कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा ने गोंडी में अपने भाषण की शुरुआत कर बस्तर के लोगों से सीधे जुड़ने की कोशिश की। उन्होंने कहा कि जिस बस्तर में कभी दहशत थी, अब वो ब्रांड बन गया है। वहीं CM भूपेश बघेल ने कहा कि ये छत्तीसगढ़ के लोगों के भरोसे का सम्मेलन है।

Read More: ‘Bharose Ka Sammelan’ Program : कार्यक्रम स्थल लालबाग पहुंचीं प्रियंका गांधी, सीएम भूपेश बघेल के साथ 129 करोड़ के विकास कार्यों का किया लोकार्पण

खास बात ये रही कि मंच पर सभी कांग्रेस विधायकों को एक साथ बिठाकर एकजुटता दिखाई गई और बड़ी भीड़ जुटाकर शक्ति प्रदर्शन किया गया। भाजपा ने कांग्रेस के इस सम्मेलन पर जोरदार प्रहार किया। भाजपा नेताओं ने कहा कि कांग्रेस सरकार जनता का भरोसा खो चुकी है इसलिए उसे बार-बार भरोसा जगाना पड़ रहा है। BJP के इस वार पर CM ने तुरंत पलटवार किया।

Read More: ‘बाबा’ तेरे नाम पर.. नेता लग गए काम पर! अंबेडकर के नाम पर कौन कर रहा राजनीति? 

बहरहाल, बस्तर पर कांग्रेस और भाजपा दोनों दलों का फोकस है। क्योंकि छत्तीसगढ़ की सत्ता का रास्ता बस्तर से होकर जाता है। कांग्रेस ने तो प्रियंका के दौरे से भरोसे का दांव खेल दिया है और अब भाजपा की बारी का इंतजार है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक