Watch Video: लोगों की फटी रह गई आंखें, जब देखा नदी के बीचो-बीच एक के बाद एक हुए 14 धमाके | 14 Serial Blast in River

Watch Video: लोगों की फटी रह गई आंखें, जब देखा नदी के बीचो-बीच एक के बाद एक हुए 14 धमाके

Watch Video: लोगों की फटी रह गई आंखें, जब देखा नदी के बीचो-बीच एक के बाद एक हुए 14 धमाके

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:00 PM IST, Published Date : September 1, 2019/5:38 pm IST

शाजापुर: शहर के बीचो-बीच गुजरने वाली चीलर नदी महुपूरा रपटे के समीप एक के बाद एक 14 धमाकों को देखकर शहरवासियों की आंखें फटी रह गई। नदी में हुए विस्फोटक से शहरवासियों में अलग-अलग तरह की बातें सामने आ रही है। कोई इसे भू-गर्भिय घटना बता रहा है तो कोई कुछ लेकिन प्रशासनिक तौर पर इस पूरे मामले में अभी कुछ भी स्पष्ट तौर पर नहीं कहा गया।

Read More: क्या भारतीय नहीं हैं पूर्व राष्ट्रपति फखरुद्दीन अली अहमद के परिवार वाले? NRC की सूची से गायब है नाम

दरसअल शाम 5:35 पर महूपुरा स्थित चीलर नदी में एक के बाद एक 14 विस्फोट हुए। जिसके बाद नदी के किनारे बड़ी संख्या में लोगों जमावड़ा लग गया। देखते ही देखते पूरे इलाके में लोगों में घबराहट फैल गई। आखिर ये कैसा विस्फोट है, जो पानी में और नदी किनारे खुले स्थान पर हो रहे हैं।

Read More: मालदीव में पाकिस्तान की हुई इंटरनेशनल बेज्जती, पाकिस्तानी प्रतिनिधि को संसद में भारत ने दिया मुहतोड़ जवाब

ज्ञात हो कि रविवार को यहां साप्ताहिक हाट बाजार रहता है और बड़ी संख्या में शहरवासी एवं ग्रामीण यहां खरीददारी को आते हैं। ऐसे में रविवार के दिन शहर के मध्य ये विस्फोट कई शंकाओं को जन्म दे रहा हैं। इस रपट के किनारे लगे सीसीटीवी कैमरे में नदी के पानी में विस्फोट होते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं, जिला प्रशासन का कहना है कि इस पूरे मामले की जांच की जाएगी।

Read More: वनमंत्री ने कहा पर्दे के पीछे से सरकार चला रहें हैं दिग्विजय सिंह, प्रदेश की जनता विधायक मंत्री सब को है मालूम

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/3CB4rpHYD5o” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>