वनमंत्री ने कहा पर्दे के पीछे से सरकार चला रहें हैं दिग्विजय सिंह, प्रदेश की जनता विधायक मंत्री सब को है मालूम | The Forest Minister said that Digvijay Singh is running the government from behind the curtain

वनमंत्री ने कहा पर्दे के पीछे से सरकार चला रहें हैं दिग्विजय सिंह, प्रदेश की जनता विधायक मंत्री सब को है मालूम

वनमंत्री ने कहा पर्दे के पीछे से सरकार चला रहें हैं दिग्विजय सिंह, प्रदेश की जनता विधायक मंत्री सब को है मालूम

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:11 PM IST, Published Date : September 1, 2019/2:38 pm IST

धार। वन मंत्री उमंग सिंगार ने दिग्विजय सिंह को लेकर बड़ा बयान दिया है। दिग्विजय सिंह द्वारा पत्र लिखकर वक्त मांगने पर उन्होने कहा है कि दिग्विजय सिंह पर्दे के पीछे से सरकार चला रहे हैं, प्रदेश की जनता को मालूम है। उन्होने कहा कि प्रदेश के मंत्रियों, विधायकों को मालूम है सरकार कौन चला रहा है। ​दिग्विजय सिंह को पत्र लिखने की क्या जरूरत है। उन्होने रिपीट किया कि प्रदेश में सरकार कौन चला रहा है कौन नहीं चला रहा सबको मालूम है। जाहिर है वन मंत्री ने अप्रत्यक्ष रूप से दिग्विजय ​सिंह द्वारा सरकार चलाने की बात कह रहे हैं।

read more: PCC चीफ के लिए चल रही खींचतान के बीच सिंधिया से मिलने पहुंचे मंत्री गोविंद सिंह, लंबी चली दोनों की चर्चा

बता दें कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने मध्यप्रदेश सरकार के मंत्रियों को पत्र लिखकर तबादलों और अन्य कार्यों के बारे में लिखे गए उनके पत्रों पर की गई कार्रवाई के बारे में जानकारी मांगी है। वहीं दूसरी ओर प्रदेश भाजपा ने कहा कि दिग्विजय के पत्र से मालूम होता है कि मुख्यमंत्री कमलनाथ के नेतृत्व वाली प्रदेश कांग्रेस सरकार में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है।

read more: ​बिना कारण बिजली गोल हुई तो पैसे देगी मोदी सरकार, नई बिजली नीति में ग्राहकों के हित में ये हैं प्रावधान

इस पत्र की पुष्टि करते हुए प्रदेश के परिवहन एवं राजस्व विभाग के मंत्री गोविंद राजपूत ने कहा, दिग्विजय सिंह जी पार्टी के वरिष्ठ नेता और राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री हैं। अगर वह अपने पत्र पर कार्रवाई के बारे में जानना चाहते हैं तो इसमें क्या गलत है। राजपूत ने कहा, न केवल दिग्विजय सिंह जी, बल्कि सभी नेता और मंत्री उनके द्वारा लिखे गए पत्रों पर की गई कार्रवाई के बारे में जानना चाहते हैं।

read more: नदी में बहे तीन युवक, बारिश के बीच युवकों को तलाशने में जुटा प्रशासन

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता रजनीश अग्रवाल ने कहा, इस पत्र की भाषा से पता चलता है कि वे (दिग्विजय सिंह) चाहते हैं कि मंत्री उनके प्रति जिम्मेदार हों, न कि सरकार चला रहे कांग्रेस नेताओं के प्रति। वहीं, प्रदेश के अधिकारी इस बात को लेकर भी उलझन में हैं कि प्रदेश में वास्तविक मुख्यमंत्री कौन है। इससे पता चलता है पार्टी के एक नेता द्वारा मंत्रियों को उनके प्रति जवाबदेह होने के लिए कहा जा रहा है।

<iframe width=”949″ height=”534″ src=”https://www.youtube.com/embed/ICbTUg5bn0Q” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>