लामबंद हुए आदिवासी विधायक, आदिवासी प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के लिए 31 विधायकों ने लिखा राहुल गांधी को पत्र | 31 MLAs of madhya pradesh wrote letter to Rahul Gandhi for tribal state Congress president

लामबंद हुए आदिवासी विधायक, आदिवासी प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के लिए 31 विधायकों ने लिखा राहुल गांधी को पत्र

लामबंद हुए आदिवासी विधायक, आदिवासी प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के लिए 31 विधायकों ने लिखा राहुल गांधी को पत्र

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:51 PM IST, Published Date : August 29, 2019/7:45 am IST

भोपाल। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष को लेकर मध्यप्रदेश में बड़ा सियासी दावा किया जा रहा है। इसके लिए कांग्रेस के आदिवासी विधायक लामबंद हो रहे हैं। वरिष्ठ कांग्रेस विधायक और पूर्व मंत्री बिसाहूलाल सिंह का दावा है कि 31 आदिवासी विधायकों ने राहुल गांधी को पत्र लिखकर प्रदेश में आदिवासी प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष बनाने की मांग की है।

read more: पीएम मोदी ने की ‘फिट इंडिया मूवमेंट’ की शुरुआत, फिट रहने के दिए मंत्र, कहा फिटनेस चर्चा को दिनचर्या में करें शामिल

मध्यप्रदेश में आदिवासी विधायक ने कांग्रेस अध्यक्ष के लिए दावेदारी की है। राहुल गांधी को लिख पत्र में बिसाहू लाल सिंह को प्रदेश अध्यक्ष बनाने की मांग की गई है। कांग्रेस विधायक बिसाहू लाल बोले मुझे मंत्री नहीं बनाया तो अब प्रदेश अध्यक्ष ही बना दें। इसके साथ ही बिसाहू लाल सिंह ने बाकी सभी दावेदारों को विवादित बताया है।

read more: अपने ही देश में शरणार्थी बने इन 40 हजार हिंदूओं का एक अक्टूबर से बंद हो जाएगा राशन, जानिए क्या है पूरा मामला

गौरतलब है कि मध्यप्रदेश में अध्यक्ष चुने जाने को लेकर अभी हाल ही में बैठक हुई थी। हाईकमान मध्यप्रदेश में कांग्रेस अध्यक्ष की तलाश कर रहा है ऐसे में कई लोगों ने दावा ठोका है साथ ही समर्थकों ने भी अपने अपने हितै​षि​यों के नामों को आगे किया है।

 
Flowers