सेवा सहकारी समिति संघ के 400 कर्मचारियों ने सौंपा इस्तीफा, धान खरीदी केंद्रों में हो रही समस्याओं से हैं परेशान | 400 employees of the Service Cooperative Society Union submitted their resignation

सेवा सहकारी समिति संघ के 400 कर्मचारियों ने सौंपा इस्तीफा, धान खरीदी केंद्रों में हो रही समस्याओं से हैं परेशान

सेवा सहकारी समिति संघ के 400 कर्मचारियों ने सौंपा इस्तीफा, धान खरीदी केंद्रों में हो रही समस्याओं से हैं परेशान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:40 PM IST, Published Date : June 21, 2021/10:06 am IST

कवर्धा: धान खरीदी केंद्रों की समस्याओं को लेकर कवर्धा जिले के सेवा स​हकारी समिति के कर्मचारियों ने आज सामूहिक इस्तीफा सौंप दिया है। सभी 400 कर्मचारियों ने सहकारी समिति के उप पंजीयक के नाम अपना इस्तीफा सौंपा है। 

Read More: पाकिस्तान में भी मनाया गया अंतरराष्ट्रीय योग दिवस, यहां हुआ आयोजन

दरअसल जिले के धान खरीदी केंद्रों में 6 माह बितने के बाद भी धान का उठाव नहीं हुआ है। धान का उठाव नहीं होने पर केंद्र में तैनात कर्मचारियों को  धान के लिये बारदान की कमी, हमाल की व्यस्था सहित कई समस्याओं का सामना करना पड़ता है। इसी बात से नाराज कर्मचारियों ने अपना इस्तीफा सौंप दिया है।

Read More: Hallmarking on Old Gold: सोने के पुराने गहनों पर भी मिलेंगे अच्छे दाम, करवा सकते हैं हॉलमार्किंग, जानें कैसे तय होती है कीमत

बता दें कि प्रदेश सरकार ने किसानों से समर्थन मूल्य में धान की खरीदी की थी, जिसके बाद सेंट्रल पूल से केंद्र सरकार ने धान की खरीदी की थी, लेकिन बचे हुए धान का उठाव अब तक नहीं हो पाया है। बचे हुए धान अभी भी खरीदी केंद्रों में डंप हैं।

Read More: भारतीय रेलवे ने 22 जोड़ी स्पेशल ट्रेनों को दिखाई हरी झंडी, देखें ट्रेनों के नाम और समय

 
Flowers