ट्रक की चपेट में आए 5 टोल कर्मचारी, 3 की मौके पर मौत, 2 घायलों का उपचार जारी | 5 toll workers hit by truck 3 died on the spot Treatment of 2 injured continues

ट्रक की चपेट में आए 5 टोल कर्मचारी, 3 की मौके पर मौत, 2 घायलों का उपचार जारी

ट्रक की चपेट में आए 5 टोल कर्मचारी, 3 की मौके पर मौत, 2 घायलों का उपचार जारी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:05 PM IST, Published Date : December 3, 2020/9:42 am IST

रीवा । सोहागी थाना क्षेत्र अंतर्गत पहाड़ में स्थित टोल प्लाजा में बीती देर रात हृदय विदारक सड़क हादसा हुआ है। तेज गति से आ रहे ट्रक के पलटने से 5 टोल कर्मचारी उसमें दब गए हैं। हादसे में 3 कर्मचारियों की मौके पर मौत हो गई है, वहीं घायल दो कर्मचारियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जिनका गंभीर अवस्था में इलाज जारी है।

ये भी पढ़ें- नहीं रहे मसालों के शहंशाह धर्मपाल गुलाटी, 98 साल की उम्र में ली अंत…

बुधवारऔर गुरुवार की दरम्यानी रात  सोहागी थाना क्षेत्र अंतर्गत पहाड़ में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब तेज गति से आ रहे ट्रक ने टोल प्लाजा के निकट 5 टोल  कर्मचारियों को को अपनी जद में ले लिया, जिसमें 3 लोगों की मौत हो गई है । वहीं दो अन्य कर्मचारी घायल हुए हैं, जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ये भी पढ़ें- रेलवे में नहीं होगी ‘खलासी’ के लिए नई भर्ती, नियमित कर्मचारियों को …

दुर्घटनाग्रस्त ट्रक  रीवा से प्रयागराज की ओर आ रहा था। स्थानीय लोगों की मानें तो ट्रक की स्पीड बुहत अधिक थी, जिसके कारण वह टोल प्लाजा पर पहुंचते ही अनियंत्रित होकर पलट गया, जिसकी चपेट में आने से तीन लोगों की मौत हुई है।
 

ये भी पढ़ें- किसी बाहरी व्यक्ति को भारत के आंतरिक मुद्दों में हस्तक्षेप करने की …

 मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने ट्रक को हटवा कर शवों को बाहर निकलवाया वहीं घायलों को अस्पताल भेजा गया। घटना के तुरंत बाद ही आसपास के ग्रामीण एकत्रित हो गए ।  आक्रोशित ग्रामीणों ने ट्रक ड्राइवर की जल्द गिरफ्तारी की मांग की है। वहीं पुलिस का कहना है कि ट्रक चालक की लापरवाही के चलते यह बड़ा हादसा हुआ है, जिसमें जांच के बाद वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।