70 वर्षीय सौतेला नाना कर रहा था युवती से दुष्कर्म, गर्भवती होने पर हुआ मामले का खुलासा | 70-year-old Nana was molesting the girl Case disclosed while pregnant

70 वर्षीय सौतेला नाना कर रहा था युवती से दुष्कर्म, गर्भवती होने पर हुआ मामले का खुलासा

70 वर्षीय सौतेला नाना कर रहा था युवती से दुष्कर्म, गर्भवती होने पर हुआ मामले का खुलासा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:58 PM IST, Published Date : December 5, 2019/4:50 pm IST

रायपुर । गोबरा नवापारा में 70 साल के बुजुर्ग द्वारा अपनी ही सौतेली नातिन से रेप करने का मामला सामने आया है। युवती की उम्र 20 साल की है, और उसकी मां का देहांत हो चुका है। युवती की शिकायत के अनुसार सौतेला नाना उसके पिता की गैरहाजिरी में घर आता था और जबरियां उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता था। किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देता था।

यह भी पढ़ें- एक-एक रुपए का सिक्का लेकर नामांकन दाखिल करने पहुंचा उम्मीदवार, गिनत…

इस बीच युवती गर्भवती हो गई। परिजन भी बच्ची की गुपचुप तरीके से गर्भपात की कोशिश में थे, लेकिन इस दौरान स्थानीय मितानिन ने एक एनजीओ को इसकी जानकारी दी। इसके बाद एनजीओ के माध्यम से युवती को गोबरा थाने लाया गया।

यह भी पढ़ें- परिवार गया था शादी कार्यक्रम में, लौटने पर आलमारी की हालत देख उड़े …

जहां युवती की शिकायत पर आरोपी नाना के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। युवती का रायपुर के मेकाहारा में मेडीकल परीक्षण कराया गया है। जांच में पता चला है कि युवती 6 महीने की गर्भवती है। पुलिस ने आरोपी रामू को गिरफ्तार कर लिया है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/g3WBfvVh2Kg” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>