भिलाई इस्पात संयंत्र में हादसा, इलेक्ट्रॉनिक फ्लैश की चपेट में आकर बुरी तरह झुलसे 3 कर्मचारी | accident in Bhilai Steel Plant, 3 employees badly scorched by electronic flash

भिलाई इस्पात संयंत्र में हादसा, इलेक्ट्रॉनिक फ्लैश की चपेट में आकर बुरी तरह झुलसे 3 कर्मचारी

भिलाई इस्पात संयंत्र में हादसा, इलेक्ट्रॉनिक फ्लैश की चपेट में आकर बुरी तरह झुलसे 3 कर्मचारी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:57 PM IST, Published Date : June 26, 2019/10:16 am IST

भिलाई। छत्तीसगढ़ स्थित भिलाई इस्पात संयंत्र में एक बार फिर हादसे की खबर सामने आ रही है। प्लांट के एमएसडीएस 2 में इलेक्ट्रॉनिक फ्लैश की चपेट में आने से 3 कर्मचारी बुरी तरह से झुलस गए हैं। घायल कर्मचारियों का सेक्टर 9 अस्पताल में उपचार जारी है।

बताया जा रहा है कि एमएसडीएस 2 में इलेक्ट्रॉनिक फ्लैश की चपेट में आने से 3 कर्मचारी बुरी तरह से झुलस गए। घायलों को बीएसपी मेन मेडिकल पोस्ट में प्राथमिक उपचार देकर सेक्टर 9 अस्पताल रवाना किया गया। जहां बर्न यूनिट में उनका उपचार किया जा रहा है। सूचना मिलते ही अधिकारी घटना स्थल पहुंचे और राहत और बचाव कार्य शुरू हुआ।

यह भी पढ़ें : 211 शिक्षकों का डिमोशन, गलत तरीके से पदोन्नत करने का आरोप, सहायक से बनाए गए थे शिक्षक.. देखिए 

बताया जा रहा है कि चपेट में आए तीनों कर्मी लगभग 50 फीसदी जल गए हैं। उनका उपचार विशेषज्ञ डॉक्टरों की निगरानी में चल रहा है। जब यह हादसा हुआ कर्मचारी अपनी जान बचाने इधर-उधर भागने लगे। दूसरे माले में दो महिला और एक पुरुष कर्मचारी फंसे रह गए। खबर मिलते ही दमकल जवानों ने रेस्क्यू कर तीनों को बाहर निकाला।

यह भी पढ़ें : निगम कर्मी से मारपीट, बीजेपी विधायक पर केस दर्ज, इन धाराओं के तहत दर्ज हुई एफआईआर