पूर्व मंत्री को धमकी देने वाला आरोपी गिरफ्तार, विधानसभा में भी गूंजा मामला.. देखिए | Accused arrested to threatening former minister

पूर्व मंत्री को धमकी देने वाला आरोपी गिरफ्तार, विधानसभा में भी गूंजा मामला.. देखिए

पूर्व मंत्री को धमकी देने वाला आरोपी गिरफ्तार, विधानसभा में भी गूंजा मामला.. देखिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:11 PM IST, Published Date : November 27, 2019/5:40 am IST

रायपुर, छत्तीसगढ़। शीत सत्र के तीसरे दिन सदन में भाजपा सदस्य अजय चंद्राकर को जान से मारने की धमकी देने का मामला उठाया गया। बीजेपी सदस्य शिवरतन शर्मा ने सदन में ये मामला उठाया। विधानसभा अध्यक्ष ने संसदीय कार्यमंत्री को जांच के निर्देश दिए हैं। साथ ही बताया कि धमकी देने वाले शख्स को गिरफ्तार किया जा चुका है।

पढ़ें- IAS अधिकारियों का तबादला, देखें लिस्ट

विधानसभा अध्यक्ष ने सदन में सदस्यों को समझाइश की कि सदन की गरिमा का ख्याल रखते हुए सदन में जाति सूचक शब्दों का उपयोग न करें। कोई सदस्य अगर किसी मसले पर बोल रहा है तो व्यवधान पैदा ना करें।

पढ़ें- शराब के शौकीनों के लिए बुरी खबर, महंगी हुई अंगूर की बेटी, एमआरपी से…

शीत सत्र के दूसरे दिन सदन में अजय चंद्राकर ने सत्ता पक्ष पर जमकर हमला बोला था। उन्होंने कैबिनेट को असंवैधानिक तक करार दिया था। इसके बाद से सदन में जमकर हंगामा हुआ। विपक्ष अनुपूरक बजट पर चर्चा से मना करते हुए सदन से वॉक आउट किया था।

पढ़ें- रॉयल्टी की दरों में हो सकती है 10 से 15 फीसदी बढ़ोतरी, कैबिनेट बैठक…

अंगूर के बेटी के भाव बढ़े

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/rML2sXQ86tA” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>