अंतागढ़ टेपकांड, गृहमंत्री ताम्रध्वज ने जोगी पिता-पुत्र को दी यह सलाह, जानिए | Antagarh Tapekand, Home Minister Tamradhwaj gave this advice to Jogi father-son

अंतागढ़ टेपकांड, गृहमंत्री ताम्रध्वज ने जोगी पिता-पुत्र को दी यह सलाह, जानिए

अंतागढ़ टेपकांड, गृहमंत्री ताम्रध्वज ने जोगी पिता-पुत्र को दी यह सलाह, जानिए

: , March 26, 2021 / 08:50 AM IST

लोरमी। छत्तीसगढ़ के बहुचर्चित अंतागढ़ टेपकांड मामले पर गठित एसआईटी जांच टीम के सामने पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी और उनके बेटे अमित जोगी के वाइस सेंपल नही देने के मामले पर प्रदेश के गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू का बयान सामने आया है। साहू ने लोरमी प्रवास के दौरान कहा है कि यदि जोगी पिता-पुत्र सही है तो उन्हे वाइस सेंपल देना चाहिए। वाइस सेंपल से पता चल जाएगा कि क्या सही है या नही।

गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने अमित जोगी के एसआईटी को लेकर दिए गए बयान को लेकर कहा कि अनर्गल बयानबाजी ना करके जांच में सबको सहयोग करना चाहिए। ताम्रध्वज ने कहा कि जांच से दूध का दूध औऱ पानी का पानी हो जायेगा। वो अगर सही होंगे तो अच्छे साबित होंगे।

यह भी पढ़ें : सदन में प्रधानमंत्री का सवाल, कहा- क्या कांग्रेस हार गई तो देश हार गया, ये सोच बिल्कुल गलत.. देखिए 

गौरतलब है कि अंतागढ़ विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के अधिकृत प्रत्याशी मंतूराम पवार के नामांकन के समय चुनाव लड़ने से इंकार करने के मामले पर गठित एसआईटी की जांच टीम के समक्ष पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी और उनके बेटे अमित जोगी ने वाइस सेंपल देने से इंकार कर दिया है। अमित जोगी ने एसआईटी को स्टूपिड इंन्वेस्टिगेटिव टीम तक कहा। इसी को लेकर प्रदेश के गृहमंत्री ने जोगी पिता-पुत्र को सवालों के घेरे में खड़े किया है।

यह भी पढ़ें : परिसीमन पर मंत्री डहरिया ने कहा- जिन्हें परेशानी वे 7 दिन में करें दावा-आपत्ति 

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/aUJHzQMAfc0″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>