सदन में प्रधानमंत्री का सवाल, कहा- क्या कांग्रेस हार गई तो देश हार गया, ये सोच बिल्कुल गलत.. देखिए | Modi targets Congress

सदन में प्रधानमंत्री का सवाल, कहा- क्या कांग्रेस हार गई तो देश हार गया, ये सोच बिल्कुल गलत.. देखिए

सदन में प्रधानमंत्री का सवाल, कहा- क्या कांग्रेस हार गई तो देश हार गया, ये सोच बिल्कुल गलत.. देखिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : June 26, 2019/10:49 am IST

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राज्यसभा में कांग्रेस पर बड़ा प्रहार किया है। मोदी ने विपक्ष के उस बयान पर पलटवार किया है, जिसमें कांग्रेस ने नरेंद्र मोदी की जीत को देश की बड़ी हार बताई थी। मोदी ने निशाना साधते हुए कहा कि कई दशकों से सत्ता में रहने वाली पार्टी 17 राज्यों में एक भी सीट नहीं लाई तो क्या देश हार गया।

पढ़ें- दरिंदगी से पहले मासूम को ले जाते दिखा आरोपी, वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने तेज की तलाश.. देखें

मोदी ने कहा कि आप तो जीत गए, लेकिन देश हार गया जैसे शब्द का इस्तेमाल करना देश की जनता का अपमान है। इस दौरान पीएम ने कहा कि क्या वायनाड में हिंदुस्तान हार गया, क्या रायबरेली में हिंदुस्तान हार गया या फिर अमेठी में हिंदुस्तान हार गया।

पढ़ें- छेड़खानी का विरोध किया तो परिजनों को कार से रौंदा, …

मोदी ने कहा कि कांग्रेस की ऐसी छोटी सोच ने ही पूरे देश में उसे हराया है। ऐसा मानना कि कांग्रेस हारी तो देश हार गया, ये बिल्कुल गलत सोच है। क्या कांग्रेस का मतलब देश है।  बता दें मंगलवार को राज्यसभा में गुलाम नबी आजाद ने कहा था कि भाजपा ने विभाजन की राजनीति कर भले ही चुनाव जीत ली, लेकिन इनकी नीतियों से देश हार गया।

पढ़ें- दरिंदगी से पहले मासूम को ले जाते दिखा आरोपी, वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने 

कैलाश विजयवर्गीय के बेटे ने निगमकर्मी को बल्ले से पीटा.. देखिए

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/AkDZF7wGFpU” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 

 
Flowers