कॉफी पीने गए छात्र के अपहरण की कोशिश, जिगरी दोस्त की तलाश में जुटी पुलिस | Attempted kidnapping of student who went for drinking coffee Police in search of best friend

कॉफी पीने गए छात्र के अपहरण की कोशिश, जिगरी दोस्त की तलाश में जुटी पुलिस

कॉफी पीने गए छात्र के अपहरण की कोशिश, जिगरी दोस्त की तलाश में जुटी पुलिस

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:56 PM IST, Published Date : January 31, 2021/2:41 am IST

इंदौर । शहर के डेली कॉलेज के नाबालिग स्टूडेंट के अपहरण के प्रयास का मामला सामने आया है । पीड़ित नाबालिग ने परिजनों के साथ पहुंचकर आरोपी दोस्त के खिलाफ संयोगितागंज थाने में FIR दर्ज कराई है ।

Read More News:  मंदिर…चंदा…चिट्ठी…हे राम! मंदिर निर्माण के लिए चंदा जुटाने को लेकर श्रीराम के ननिहाल में छिड़ी सियासी जंग

दरअसल पीड़ित कॉफी पीने के लिए गया था और उसका परिचित फैजल पटेल भी वहां पर आ गया, किसी बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हो गई, फैजल पटेल मौके से चला गया लेकिन बाद में फिर वह अपने दोस्तों को लेकर पहुंचा.. और चाकू की नोंक पर पीड़ित को कार में बिठाने का प्रयास करने लगा, पीड़ित ने चिल्लाना शुरू कर दिया। मामला बढ़ता देख फैजल पटेल और उसके दोस्त यहां से फरार हो गए ।

Read More News: एक्सिस बैंक के एटीएम में ब्लास्ट कर बदमाशों ने की लूट की वारदात, धम.

फैजल वही शख्स है जिसका लॉकडाउन के दौरान इंदौर के मैरियट होटल में नोट उड़ाने का वीडियो वायरल हुआ था । पुलिस ने मामला दर्ज कर फैजल और उसके साथियों की तलाश शुरू कर दी है ।