आकाश विजयवर्गीय को मिली बेल, 20- 20 हजार के मुचलके पर जमानत याचिका मंजूर | bail found in the aakaash Vijayavargiya

आकाश विजयवर्गीय को मिली बेल, 20- 20 हजार के मुचलके पर जमानत याचिका मंजूर

आकाश विजयवर्गीय को मिली बेल, 20- 20 हजार के मुचलके पर जमानत याचिका मंजूर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:47 PM IST, Published Date : June 29, 2019/12:28 pm IST

भोपाल। आकाश विजयवर्गीय को भोपाल की स्पेशल कोर्ट से राहत मिली है। बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय को निगम कर्मचारियों को बैट से पीटने के मामले में 20- 20 हजार के मुचलके पर कोर्ट ने जमानत दे दी है। हालांकि आकाश आज जेल से बाहर आ पाएंगे कि नहीं इस पर संशय बरकरार है। कोर्ट के आदेश मिलने और जेल की की कार्रवाई में समय लगेगा। अनुमान जताया जा रहा है कि विधायक आकाश कल सुबह जेल से बाहर आ पाएंगे।
ये भी पढ़ें- बीजेपी का एक और बल्लेबाज बैट लेकर पहुंचा निगम कार्यालय, मारपीट करने से पहले पहुंचा

बता दें कि भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय अभी जिला जेल में है, और उनकी जमानत याचिका इंदौर कोर्ट से खारिज हो चुकी है। शनिवार को आकाश के वकीलों ने भोपाल की स्पेशल कोर्ट में जमानत याचिका दाखिल की थी। आकाश विजयवर्गीय पर नगरनिगम कर्मियों से बैट से मारपीट करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। बता दें कि आपराधिक मामलों के विशेषज्ञ वकील इंदौर से भोपाल पहुंचे थे जिन्होंने आकाश की जमानत याचिका के पक्ष में दलीलें पेश की थी।

ये भी पढ़ें- मंत्री लखमा ने पार्टी जिला अध्यक्ष को बताया फर्स्ट कलेक्टर, ब्लॉक अध्यक्षों को

जमानत याचिका की सुनवाई के दौरान कोर्टरूम के बाहर आकाश के वकील के साथ सैकड़ों अन्य वकील और बीजेपी कार्यकर्ता मौजूद थे।

ये भी पढ़ें- छत्तीसगढ़ शासन की बड़ी प्रशासनिक सर्जरी, 18 IAS अधिकारियों के प्रभार में

इसके पहले आकाश विजयवर्गीय से मिलने  भाजपा प्रदेश प्रवक्ता उमेश शर्मा के साथ बीजेपी नगर अध्यक्ष गोपीकृष्ण नेमा जिला जेल पहुंचे। बीजेपी के दोनों वरिष्ठ नेताओं ने आकाश विजयवर्गीय से जेल में मुलाकात की।

ये भी पढ़ें- CM भूपेश बघेल ने PM मोदी को लिखा पत्र, कहा- जनजाति क्षेत्रों में फिलिंग पॉइंट का आभाव, अन्य

बता दें कि बुधवार को जर्जर मकान तोड़ने गए नगर निगम अधिकारियों पर अपने बल्ले से धुआंधार बैटिंग करने के मामले में विधायक आकाश फिलहाल जेल में हैं। आकाश ने जहां नगर निगम और कांग्रेस के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। वहीं नगर निगम भी भाजपा और आकाश के खिलाफ होते दिखाई दे रहा है।

<iframe src=”https://www.facebook.com/plugins/video.php?href=https%3A%2F%2Fwww.facebook.com%2FIBC24%2Fvideos%2F906390186367645%2F&show_text=0&width=560″ width=”560″ height=”315″ style=”border:none;overflow:hidden” scrolling=”no” frameborder=”0″ allowTransparency=”true” allowFullScreen=”true”></iframe>