मंत्री लखमा ने पार्टी जिला अध्यक्ष को बताया फर्स्ट कलेक्टर, ब्लॉक अध्यक्षों को एसडीओ तो पार्टी वर्कर को दी ये उपाधि | Minister Lakhma told party's district is real First Collector

मंत्री लखमा ने पार्टी जिला अध्यक्ष को बताया फर्स्ट कलेक्टर, ब्लॉक अध्यक्षों को एसडीओ तो पार्टी वर्कर को दी ये उपाधि

मंत्री लखमा ने पार्टी जिला अध्यक्ष को बताया फर्स्ट कलेक्टर, ब्लॉक अध्यक्षों को एसडीओ तो पार्टी वर्कर को दी ये उपाधि

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : June 29, 2019/10:48 am IST

महासमुंद। जिले के यात्रा पर महासमुंद पहुंचे मंत्री कवासी लखमा ने कांग्रेसी कार्यकर्ताओं से मुलाकात की । लखमा ने कार्यकर्थाओं से मिलकर खुशी होना जताया। लखमा ने सब को मिलकर एक साथ काम करने की सलाह दी ।

ये भी पढ़ें- निगम के 165 कर्मचारी बर्खास्त, 15 निलंबित, आयुक्त ने क्यों की कार्र…

कवासी लखमा ने लोकसभा चुनाव में मिली बड़ी हार की समीक्षा करने की बात कही। उन्होंने गुटबाजी करने वाले नेताओं को चेताते हुए महासमुंद नहीं आने की भी नसीहत दी।

ये भी पढ़ें- अब मध्यप्रदेश में भी चमकी बुखार की आशंका, 8 साल के बच्चे की मौत, जा…

उम्मीद से विपरीत मंत्री कवासी लखमा ने कांग्रेस के  जिला अध्यक्ष आलोक चंद्राकर को कलेक्टर बताया। उन्होंने चुनौती भर लहजे में  कहा- हमारे जिला अध्यक्ष है यहां के कलेक्टर बाकी कलेक्टर है बाद में, ब्लॉक अध्यक्षों को कवासी लखमा ने एसडीओ बताया है। शेष पार्टी के वर्कर को उन्होंने पुलिसकर्मी बताया है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/WZAHVW52Kv8″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers