निगम मंडलों में नियुक्ति को लेकर दूसरी सूची में बनाया जाएगा संतुलन, मंत्री लखमा ने तीसरी सूची के भी दिए संकेत | Balance will be made in the second list regarding appointment in corporation boards Minister Lakhma also indicated the third list

निगम मंडलों में नियुक्ति को लेकर दूसरी सूची में बनाया जाएगा संतुलन, मंत्री लखमा ने तीसरी सूची के भी दिए संकेत

निगम मंडलों में नियुक्ति को लेकर दूसरी सूची में बनाया जाएगा संतुलन, मंत्री लखमा ने तीसरी सूची के भी दिए संकेत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:11 PM IST, Published Date : August 8, 2020/5:39 am IST

रायपुर । राजधानी में आज कांग्रेस समन्वय समिति की अहम बैठक है, जिसमें निगम मंडलों की दूसरी सूची पर मुहर लगेगी। इस संबंध में मंत्री कवासी लखमा का बयान सामने आया है। मंत्री लखमा ने कहा कि निगम मंडलों में नियुक्ति को लेकर दूसरी सूची में भी संतुलन रहेगा। तीसरी सूची जारी होने का संकेत भी मंत्री लखमा ने दिया है। कवासी लखमा ने कहा कि समन्वय समिति की बैठक में नियुक्तियों के अलावा परफॉर्मेंस पर भी समीक्षा
की जाएगी। वहीं जिला कांग्रेस भवन के निर्माण को लेकर चर्चा होने की भी जानकारी मंत्री लखमा ने दी है।

ये भी पढ़ें- लैंडिंग के दौरान रनवे से फ‍िसला एयर इंडिया का विमान, 191 लोग हैं सव…

बता दें कि इस बैठक में शामिल होने के लिए पीसीसी प्रभारी पीएल पुनिया कल शाम रायपुर पहुंच गए हैं। एयरपोर्ट पर पीसीसी चीफ मोहन मरकाम और मंत्री शिव डहरिया समेत कांग्रेस कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया, इस दौरान निगम मंडल में अपनी दावेदारी के लिए कई कांग्रेसी पुनिया को अपना बायोडेटा देते भी नजर आए।

ये भी पढ़ें- पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव की बिगड़ी तबीयत, मेदांता में भर्…

दरअसल, आज पुनिया कांग्रेस समन्वय समिति की बैठक लेने वाले हैं, संभव है कि बैठक के बाद नामों की घोषणा कर दी जाए। पीएल पुनिया ने कहा कि समर्पित कार्यकर्ताओं को ही निगम-मंडलों में जगह मिलेगी। पुनिया ने कहा कि पार्टी के निष्ठावान कार्यकर्ताओं को भी जिम्मेदारी दी जा रही है। पुनिया आज बैठक के अलावा कई ज़िलों में बनने वाले जिला कांग्रेस भवन की तैयारियों को लेकर वरिष्ठ नेताओं से चर्चा करेंगे। संगठन की आगामी रणनीति पर भी चर्चा होगी। छत्तीसगढ़ के कई जिलों में बनने वाले कांग्रेस भवन की तैयारियों पर भी चर्चा की जाएगी।

ये भी पढ़ें- केरल में बारिश ने मचाई तबाही, भूस्खलन से 9 की मौत, 57 से अधिक लोग अ…

वहीं, छत्तीसगढ़ में माता कौशल्या मंदिर और राम वनगमन पथ को लेकर पीएल पुनिया ने कहा राज्य की कांग्रेस प्रदेश के सांस्कृतिक और धार्मिक महत्व के स्थानों को सहेजने का प्रयास कर रही है।

 
Flowers