उपचुनाव की जंग : बीजेपी-कांग्रेस के दिग्गज आज कई चुनावी सभाओं को करेंगे संबोधित, देखें कार्यक्रम का विवरण | Battle of by-elections: BJP-Congress veterans will address several election meetings today See program details

उपचुनाव की जंग : बीजेपी-कांग्रेस के दिग्गज आज कई चुनावी सभाओं को करेंगे संबोधित, देखें कार्यक्रम का विवरण

उपचुनाव की जंग : बीजेपी-कांग्रेस के दिग्गज आज कई चुनावी सभाओं को करेंगे संबोधित, देखें कार्यक्रम का विवरण

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:07 PM IST, Published Date : October 21, 2020/3:04 am IST

भोपाल। मध्यप्रदेश में उपचुनाव की जंग में कांग्रेस-बीजेपी ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। प्रदेश के मुखिया CM शिवराज सिंह चौहान आज बड़ा मलहरा, सुरखी, सांची और ब्यावरा विधानसभा में जनसभा को संबोधित करेंगे। वहीं मध्यप्रदेश बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा आगर में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करेंगे। केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर सुवासरा, बदनावर, मांधाता विधानसभा में जनसभा को संबोधित करेंगे। केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते मुरैना विधानसभा के जौरा में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में कई सभाओं को संबोधित करेंगे।

ये भी पढ़ें-  महिला ने दिनदहाड़े पड़ोसन पर किए एक के बाद एक 13 बार किए चाकू से हमले, कहा- ल…

बीजेपी के राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया करैरा विधानसभा में मंगलमाता दिहालिया में जनसभा को संबोधित करेंगे। पोहरी विधानसभा के धौलागढ, जौरा विधानसभा के कैलारस, सुमावली विधानसभा के बंधा जोगा-बाबा, मुरैना विधानसभा के रनचोली और ग्वालियर विधानसभा के बम भोले की बगिया में जनसभा को संबोधित करेंगे।

ये भी पढ़ें- Watch Video: रैली के बीच तेजस्वी यादव पर चप्पलों से हमला, एक गुजरी …

पूर्व CM कमलनाथ करैरा और पोहरी विधानसभा के बैराड में सेक्टर-मंडलम-बूथ पदाधिकारियों से संवाद और कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होंगे।