लॉकडाउन में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, लाखों की अवैध शराब पकड़ाई, चार आरोपी गिरफ्तार | Big action by police in lockdown, illegal liquor of lakhs caught, four accused arrested

लॉकडाउन में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, लाखों की अवैध शराब पकड़ाई, चार आरोपी गिरफ्तार

लॉकडाउन में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, लाखों की अवैध शराब पकड़ाई, चार आरोपी गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:54 PM IST, Published Date : April 4, 2020/5:38 am IST

बलौदाबाजार। लॉकडाउन के दौरान बलौदाबाजार पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। स्पेशल टीम ने अवैध शराब की सूचना मिलते ही अमेरा गांव में दबिश देकर लाखों की अवैध शराब जब्त की है। पुलिस ने चार आरोपी को गिरफ्तार किया है।

Read More News: भारत में पहली बार आयोजित होने वाला फीफा अंडर-17 महिला विश्व कप स्थगित, कोरोना बना

जानकारी के अनुसार भाटापारा ग्रामीण थाना पुलिस की शराब पर बड़ी कार्यवाही हुई है। टीम ने छापा मारकर 3 लाख 50 हजार की 80 पेटी अंग्रेजी शराब जब्त की है। पलारी के अमेरा ग्राम से भाटापारा के खम्हरिया में सप्लाई करने की सूचना के बाद पुलिस ने दबिश देकर खुलासा किया है।

Read More News:छिंदवाड़ा निवासी कोरोना पॉजिटिव मरीज की मौत, बीते दिनों लौटा था इंदौर

उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कोरोना वायरस के चलते 7 अप्रैल तक शराब दुकानें बंद करने की घोषणा की है। इसके मद्देनजर अब प्रदेश में अवैध शराब खपाने के मामले सामने आ रहे है। बलौदाबाजार में आईपीएस अंकिता शर्मा की स्पेशल टीम ने अवैध शराब को जब्त कर आरोपी राकेश सोनवानी, सुदेश सोनवानी, उमेश साहू एवं पिंटू चंद्राकर को गिरफ्तार कर आबकारी एक्ट के तहत केस दर्ज किया है।

Read More News: कोरोना संक्रमण की जांच के लिए शहर में दो सेंटर शुरु, लॉकडाउन तोड़ने पर 7 लोगों के खिलाफ FI