BJP प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने दिग्विजय सिंह को बताया मिस्टर बंटाधार, मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर कही ये बात | BJP state president VD Sharma told Digvijay Singh, Mr. Bandadhar, said this about the cabinet

BJP प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने दिग्विजय सिंह को बताया मिस्टर बंटाधार, मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर कही ये बात

BJP प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने दिग्विजय सिंह को बताया मिस्टर बंटाधार, मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर कही ये बात

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:26 PM IST, Published Date : June 24, 2020/9:30 am IST

भोपाल। पट्रोल डीजल में बढ़ोतरी के विरोध में पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के नेतृत्व में साइकिल रैली निकाली। इस दौरान कांग्रेस ने केंद्र और राज्य सरकार पर जमकर हमला बोला। दिग्विजय सिंह ने सीएम शिवराज सिंह चौहान को रेत खनन का बादशाह बताया।

Read More News: भिलाई में BA फाइनल की गर्ल स्टूडेंट ने खुद पर मिट्टी तेल डालकर किया आत्मदाह, कारण अज्ञात 

वहीं पेट्रोल-डीजल हुई बढ़ोतरी को लेकर दिग्गी ने कहा कि मूल्य वृद्धि को लेकर शिवराज पहले निकाल चुके हैं साइकिल रैली। आज उन्हें हमारे साथ आना चाहिए। उनके इस बयान पर पलटवार करते हुए बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि प्रदेश की जनता अच्छे से जानती है। वह जितना स्वांग करेंगे जनता उसका जवाब देगी। वहीं दिग्विजय सिंह को मिस्टर बंटाधार बताया।

Read More News: रायपुर समेत इन जिलों में मिले कोरोना के 22 नए मरीज, प्रदेश में एक्टिव केस की संख्या 868 हुई 

मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर दिया जवाब
इस बीच बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर बयान दिया है। कहा कि मंत्रिमंडल के विस्तार को लेकर प्रदेश स्तर पर बातचीत पूरी हो चुकी है। अब केंद्रीय नेतृत्व से चर्चा के बाद जल्द ही मंत्रिमंडल का विस्तार किया जाएगा। सीएम शिवराज जल्द ही दिल्ली जाएंगे। वहां सहमति मिलते ही मंत्रिमंडल का विस्तार कर दिया जाएगा।

Read More News: मंत्रिमंडल का विस्तार, शीर्ष नेतृत्व से चर्चा करने आज हो सकते हैं दिल्ली रवाना

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी मध्यप्रदेश में जल्द मंत्रिमंडल विस्तार होने की बात कही है। बताया कि संगठन से आज इस संबंध में चर्चा की गई। दिल्ली से चर्चा के बाद जल्द मंत्रिमंडल विस्तार होगा। वहीं सीएम ​शिवराज अब केंद्रीय नेतृत्व से मंत्रिमंडल विस्तार की चर्चा करने आज दिल्ली जा सकते हैं।

Read More News:  पेट्रोल- डीजल के बढ़ते दाम के विरोध में कांग्रेस का प्रदर्शन, इन शहरों में पूर्व सीएम सहित प्रमुख नेता निकालेंगे साइकिल