ब्राइट स्टार ने दिए 2.50 करोड़ तो मास्टर ईशान ने भी तोड़ दिया अपना गुल्लक, सीएम राहत कोष में हर वर्ग दे रहा अपना योगदान | Bright Star gave 2.50 crores and Master Ishaan also broke his piggy bank Every class is giving its contribution to CM Relief Fund

ब्राइट स्टार ने दिए 2.50 करोड़ तो मास्टर ईशान ने भी तोड़ दिया अपना गुल्लक, सीएम राहत कोष में हर वर्ग दे रहा अपना योगदान

ब्राइट स्टार ने दिए 2.50 करोड़ तो मास्टर ईशान ने भी तोड़ दिया अपना गुल्लक, सीएम राहत कोष में हर वर्ग दे रहा अपना योगदान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:12 PM IST, Published Date : April 14, 2020/10:34 am IST

रायपुर। मुख्यमंत्री सहायता कोष में ब्राइट स्टार इंवेस्टमेंट्स प्राईवेट लिमिटेड द्वारा कोरोना संक्रमण से बचाव और रोकथाम तथा जरूरतमंदों की सहायता के लिए 2 करोड़ 50 लाख रूपए की सहयोग राशि दी गई है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ब्राइट स्टार इंवेस्टमेंट्स प्राईवेट लिमिटेड एवं डी-मार्ट के प्रतिपालक राधाकिशन दमानी को संकट की घड़ी में लोगों की सहायता के लिए आगे बढ़ कर सहयोग देने के लिए धन्यवाद दिया है।

ये भी पढ़ें- राष्ट्र को दिए संबोधन के बाद पीएम मोदी ने बदली ट्विटर अकाउंट की प्र…

समाज के हर वर्ग द्वारा अपने-अपने सामथ्र्य के अनुसार मुख्यमंत्री सहायता कोष में दान देने का सिलसिला निरंतर जारी है। इसी क्रम में अंबिकापुर के मास्टर ईशान अग्रवाल जो कि मात्र सात वर्ष की उम्र के हैं। उन्होंने स्वस्फूर्त होकर अपने गुल्लक में जमा की गई सारी राशि 911 रूपए कोरोना वायरस के संक्रमण की रोकथाम व जरूरतमंदों की सहायता के लिए ‘मुख्यमंत्री सहायता कोष‘ में दान की है। इनका यह सहयोग इस बात का हौंसला देता है कि ’देश का भविष्य’ वर्तमान के संकट से लड़ने के लिए अभी से तैयार है।

ये भी पढ़ें- सभी घरेलू और अंतर्राराष्ट्रीय विमानों की उड़ाने 3 मई तक के लिए रद्द…

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पौराणिक दृष्टांत का उल्लेख करते हुए कहा कि बुराई पर जीत के लिए श्री राम सेतु निर्माण में नल और नील के विज्ञान और रेत के दानों को इकट्ठा करती गिलहरी के ‘योगदान’ दोनों को बराबर माना गया है। संकट की घड़ी में इस बच्चे का योगदान हम सभी के लिए प्रेरणास्पद है। उन्होंने मास्टर ईशान को ढेर सारा आशीर्वाद और प्यार भी दिया।