नए साल पर पुलिस विभाग की सौगात, पदोन्नत किए गए सशस्त्र बल के 461 जवान | CG Police Promote 461 Chhattisgarh Armed force Jawan

नए साल पर पुलिस विभाग की सौगात, पदोन्नत किए गए सशस्त्र बल के 461 जवान

नए साल पर पुलिस विभाग की सौगात, पदोन्नत किए गए सशस्त्र बल के 461 जवान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:37 PM IST, Published Date : January 3, 2020/3:40 am IST

रायपुर: पुलिस विभाग ने नए साल के अवसर पर छत्तीसगढ़ सशस्त्र बल के जवानों को बड़ी सौगात दी है। विभाग ने प्रदेश के 461 जवानों को पदोन्नति की सौगात दी है। पदोन्नति सूची में आरक्षक और प्लाटून कमाण्डरों का नाम शामिल है। यह आदेश पुलिस मुख्यालय रायपुर से जारी किया गया है।

Read More: बारिश और खराब मौसम के बाद सुबह की सभी फ्लाइट लेट, यात्री हो रहे परेशान

पुलिस महानिदेशक डीएम अवस्थी बताया कि छत्तीसगढ़ सशस्त्र बल के जवान राज्य के दूरस्थ अंचलों विशेषकर नक्सल प्रभावित क्षेत्रों में तैनात होकर अपने परिवार से दूर रहकर अपनी ड्यूटी को अंजाम देते हैं, इन्हें पदोन्नति मिलने से एक तरफ इनकी कार्य क्षमता में वृद्धि होती है और इनका मनोबल बढ़ता है साथ ही इनके परिवारजनों को भी खुशी प्राप्त होती है तथा समाज में उनके मान सम्मान में वृद्धि होती है।

Read More: सिख समुदाय को पर भाजपा के पूर्व मंत्री ने की आपत्तिजनक टिप्पणी, लामबंद हुए लोगों ने की FIR दर्ज करने की मांग

पुलिस महानिदेशक अवस्थी ने विभागीय अधिकारियों को निर्देशित किया कि राज्य में समस्त पुलिस अधिकारियों-कर्मचारियों को समय पर नियमानुसार पदोन्नति मिलती रहनी चाहिए ताकि पुलिस अधिकारियों-कर्मचारियों तथा उनके परिवार के कल्याण हेतु विभाग में संचालित योजनाओं का समुचित लाभ मिल सके।

Read More: एक दिवसीय प्रवास पर खंडवा हनुवंतिया के आएंगे सीएम कमलनाथ, जल महोत्सव का करेंगे शुभारंभ