सिख समुदाय को पर भाजपा के पूर्व मंत्री ने की आपत्तिजनक टिप्पणी, लामबंद हुए लोगों ने की FIR दर्ज करने की मांग | SIkh Community Protest Against Former BJP Minster Mukesh Malhotra due to Objectionable Comment

सिख समुदाय को पर भाजपा के पूर्व मंत्री ने की आपत्तिजनक टिप्पणी, लामबंद हुए लोगों ने की FIR दर्ज करने की मांग

सिख समुदाय को पर भाजपा के पूर्व मंत्री ने की आपत्तिजनक टिप्पणी, लामबंद हुए लोगों ने की FIR दर्ज करने की मांग

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:15 PM IST, Published Date : January 3, 2020/3:17 am IST

श्योपुर: जिले की तहसील कराहल में भाजपा के शहरिया विकास प्राधिकरण के पूर्व राज्य मंत्री रहे मुकेश मलहोत्रा ने तहसील कार्यालय में सिख समुदाय के लोगों के खिलाफ जमकर नारेबाजी की है। समाज के खिलाफ नारेबाजी किए जाने को लेकर अब सिख समुदाय के लोगों सड़कों पर उतर आए हैं। बताया जा रहा है कि मुकेश मलहोत्रा ने सिख समुदाय के लोगों के लिए अभद्र भाषा टिप्पणी और अश्लील शब्दों का प्रयोग किया है। इस बात को लेकर सिख समुदाय के लोगों ने मुकेश मलहोत्रा के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए शेरगढ़ में रैली निकालकर जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा है।

Read More: CDS बनते ही एक्शन मोड में आए बिपिन रावत, भारतीय आकाशीय क्षेत्र को सुरक्षित रखने के लिए बनेगा एयर डिफेंस कमांड

यह मामला अब जिले का ना होते हुए पूरे मध्यप्रदेश पंजाब और दिल्ली तक पहुंच गया है और जगह-जगह सिख समुदाय के लोग इस बात का विरोध कर रहे हैं। इसके चलते सिख समुदाय के लोगों ने मुकेश मलहोत्रा पर एफआईआर कर उसको गिरफ्तार करने की बात कही है।

Read More: पार्किंग को लेकर मेडिकल संचालक ने TI और आरक्षक से की मारपीट, टीआई घायल

गुलजार सिंह सिख समाज संघटन ने इस मामले को लेकर कहा है कि हमारे कुछ आदमियों के मकान टूटे हैं। मकान टूटे हैं, चलो वह कार्रवाई हुई है, उससे अलग यहां एक मुकेश मलहोत्रा आदिवासियों का नेता बनता फिरता है। उसने कल धारा 144 के तहत यहां तहसील के अंदर नारेबाजी करते हुए सरदारों को भगाओ यहां से उनके जूते मारो गाली गलौच करके हमारे समाज का अपमान किया है, तो हम उसी मुद्दे को लेकर मिले थे। इससको लेकर हमने एफआईआर के लिए आवेदन दिया है, उसी विषय में हम यहां थाने पर आए थे। जाति सूचक गाली दी है, बेइज्जत किया है और हमारे खिलाफ कई गलत शब्द उन्होंने इस्तेमाल किए हैं जो गलत है।स जगह वे दो समाज में द्वेष पैदा कर रहा है। दो समाज के लोगों को बीच में आपस में लड़ाने का काम कर रहे हैं। आज तक सरदार और आदिवासियों के बीच में ऐसा कोई मामला नहीं हुआ है, लेकिन यह मुकेश मलहोत्रा तूड़वाने का प्रयास कर रहा है।

Read More: बिलासपुर रेल मंडल ने रद्द की एक दर्जन से अधिक गाड़ियां, यात्रियों को हो सकती है असुविधा