बदला मौसम का मिजाज, चली तेज हवाएं, गरज-चमक के साथ जमकर हुई बारिश, गिरे ओले | Change in weather patterns, strong winds, thunder showers with thunder and glow, hail fell

बदला मौसम का मिजाज, चली तेज हवाएं, गरज-चमक के साथ जमकर हुई बारिश, गिरे ओले

बदला मौसम का मिजाज, चली तेज हवाएं, गरज-चमक के साथ जमकर हुई बारिश, गिरे ओले

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:10 PM IST, Published Date : May 8, 2020/11:25 am IST

रायपुर। प्रदेश में पिछले कुछ दिनों से मौसम का मिजाज बदला हुआ है। जिसके चलते सुबह तेज धूप के बाद दोपहर साढ़े 4 बजे अचानक मौसम में जबरदस्त बदलाव हो गया है। आसमान में छाए काले बादलों की वजह से गरज-चमक के साथ झमाझम बारिश हुई। अचानक हुई बारिश के बाद तापमान में कमी आई है।

Read More News: पंजाब के होशियारपुर में वायुसेना का मिग-29 विमान क्रैश, पायलट सुरक्षित

बता दें कि मौसम विभाग ने प्रदेश के उपर बने चक्रवाती घेरे की वजह से मौसम में बदलाव की संभावना जताई थी। जिसके चलते आज दोपहर में मौसम में जबरदस्त बदलाव हो गया। आंधी तूफान के साथ जमकर बारिश हुई।

Read More News:अमिताभ बच्चन ने सभी को दी बर्थडे की बधाई, बोले- स्पेशल दिन है आज.. ऐसा 1,000 सालों में एक 

रायपुर के अलावा प्रदेश के अन्य जिलों में भी आंधी तूफान के साथ जमकर बारिश और ओले गिरे। पेंड्रा में ओलावृष्टी से किसानों की सैकड़ों एकड़ की फसल बर्बाद हो गई। जानकारी के अनुसार ग्राम पंचायत सिरसहा में बड़े-बड़े ओले गिरने से किसानों की फसल बर्बाद हुई है।

Read More News:बिग बी ने ऋषि की याद में शेयर की पुरानी तस्वीरें, घायल होने पर भी अटेंड की थी शादी

सुबह धूप के बाद 4 बजे बदला मौसम
शुक्रवार सुबह से ही लोगों को तेज धूप के चलते भीषण गर्मी का एहसास हुआ। वहीं 4 बजते ही आसमान में काले बादल उमड़ आए। गरज-चमक के साथ बारिश से शहर के तापमान में जबरदस्त बदलाव हो गया। रायपुर के अलावा आसपास के जिलों में भी बारिश हुई है।

Read More News: कोरोना के संकट के बीच इस इंटरनेशनल Gym ने खुद को किया दिवालिया घोषित, पड़ेगा बड़ा असर