बिग बी ने ऋषि की याद में शेयर की पुरानी तस्वीरें, घायल होने पर भी अटेंड की थी शादी | Big B shares old photos in memory of Rishi, even after getting injured, he got married

बिग बी ने ऋषि की याद में शेयर की पुरानी तस्वीरें, घायल होने पर भी अटेंड की थी शादी

बिग बी ने ऋषि की याद में शेयर की पुरानी तस्वीरें, घायल होने पर भी अटेंड की थी शादी

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 02:06 PM IST, Published Date : December 4, 2022/2:06 pm IST

मुंबई। बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार और सदाबहार एक्टर ऋषि कपूर के जाने से पूरा हिंदी फिल्म जगत शोक में डूबा है। बिग बी अमित बच्चन ने एक पुरानी तस्वीर शेयर कर उन्हें याद कर रहे हैं। अमिताभ बच्चन ने ऋषि कपूर की शादी से जुड़ी कुछ यादें शेयर की हैं, जिन्हें देखने के बाद जाहिर होता है कि अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर में कितनी गहरी दोस्ती थी।

पढ़ें- अमिताभ बच्चन ने सभी को दी बर्थडे की बधाई, बोले- स्पेशल दिन है आज.. ऐसा 1,000 …

बच्चन ने हाल ही में लिखे एक ब्लॉग में ऋषि कपूर की शादी से जुड़ी बातें शेयर की, जिसमें उन्होंने बताया कि ऋषि कपूर की ‘बारात’ में वह हाथों में पट्टी बांधकर शामिल हुए थे। दरअसल, अमिताभ बच्चन चेन्नई में किसी फिल्म की शूटिंग कर रहे थे, इसी दौरान एक हादसे में वह गंभीर रूप से घायल हो गए थे, जिसके बाद वह हाथों में पट्टी बांधकर ऋषि कपूर और नीतू कपूर की शादी में शामिल हुए थे।

पढ़ें- ‘हरे कृष्णा- हरे राम’ पर जमकर थिरकीं मोहम्मद शमी की शरीके हयात हसीन…

अमिताभ बच्चन के गिरते ही फिल्म की शूटिंग रोक दी गई और उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां उनका ट्रीटमेंट हुआ और उनके हाथ में टांके भी लगे. इन्हीं दिनों नीतू कपूर और ऋषि कपूर की शादी होने वाली थी। जिसमें शामिल होने के लिए अमिताभ बच्चन चेन्नई से मुंबई रवाना हो गए और यहां उन्होंने हाथ पर पट्टी बांधकर ही दोनों की शादी अटेंड की।

पढ़ें- दुनिया को अलविदा कह चुके हैं श्रीकृष्णा के ‘कंस’, रामायण में निभाया…

बिग बी ने अपने ब्लॉग में बताया कि वह फिल्म के एक गाने की शूटिंग कर रहे थे, जिसमें उन्हें रस्सी के सहारे स्लाइड करते हुए नीचे आना था, लेकिन इसी दौरान उनका रस्सी से हाथ छूट गया और वह गिर गए, जिससे उन्हें हाथ में गंभीर चोटें आईं। इसके बाद डॉक्टर ने उनके हाथ में प्लास्टर चढ़ा दिया। अमिताभ बच्चन के मुताबिक, वह इस बात को लेकर डर गए थे कि उनकी चोट कहीं ज्यादा गंभीर ना हो।