चौबे कॉलोनी से अपहरित बच्चे को सकुशल छुड़ाया, एक करोड़ की मांगी थी फिरौती | Child rescued from Chaubey colony safely rescued A ransom was demanded for one crore

चौबे कॉलोनी से अपहरित बच्चे को सकुशल छुड़ाया, एक करोड़ की मांगी थी फिरौती

चौबे कॉलोनी से अपहरित बच्चे को सकुशल छुड़ाया, एक करोड़ की मांगी थी फिरौती

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:23 PM IST, Published Date : August 20, 2020/1:58 am IST

छतरपुर। सिविल लाईन थाने के चौबे कॉलोनी से छह साल के मासूम के अपहरण के बाद पुलिस ने बच्चे को बरामद कर लिया है। पुलिस ने सुबह 4 बजे छतरपुर के निवाड़ी की पहाड़ी से मासूम को बरामद किया है।

ये भी पढ़ें- अमेरिका में फिर दिखा फायर टॉरनेडो, 1090 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच जा…

पहाड़ी से चार अपहरणकर्ता फरार हो गए हैं। पुलिस ने पहाड़ी को चारों तरफ से घेरा हुआ है। आरोपियों ने मासूम बच्चे का बुधवार को अपहरण किया था। बच्चे को छोड़ने के एवज में आरोपियों ने एक करोड़ की फिरौती मांगी थी ।

ये भी पढ़ें- पुलिस आरक्षक ने की स्कूटी की चोरी, घर से बरामद हुई स्कूटी, SP ने किया निलंबित

पुलिस ने 4 लोगों को हिरासत में लिया था, जिनकी निशानदेही पर बच्चे को पहाड़ी से बरामद कर लिया गया है।

बता दें कि बुधवार 19 अगस्त को  सिविल लाइन थाने के चौबे कालोनी में एक 6 साल के मासूम बच्चे का अपहरण हो गया था। जानकारी के अनुसार घर के बाहर खेलते समय बच्चे का अपहरण किया गया था। इसके बाद अपहरणकर्ताओं ने फोन पर एक करोड़ की फिरौती मांगी थी।

ये भी पढ़ें: कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह का बयान, एक विधायक के जाने से जगह खाली नहीं हो जाती.. उनके जाने से ह…

 पुलिस ने कॉल डिटेल के आधार पर सर्चिग शुरु की थी। इस दौरान पुलिस को महत्वपूर्ण सुराग हाथ लगे थे।  बता दें कि बच्चा शहर का प्रतिष्ठित परिवार भास्कर तिवारी का है। पुलिस ने इस मामले में चार लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरु की थी, पुलिस की पूछताछ में सुराग हाथ लगे थे, जिसके आधार पर निवाड़ी की पहाड़ी से बच्चे को बरामद कर लिया गया है।

ये भी पढ़ें: पूर्व मंत्री बोले- PM मोदी ने कहा था सरकार बना दो हर साल दो करोड़ नौ…