CM भूपेश बघेल बोले- आजादी से पहले कांग्रेसी राम के भजन के साथ करते थे प्रभात फेरी, सरकार मानस मंडलियों को देगी पुरस्कार | CM Bhupesh Baghel said - Before independence, Congressmen used to do Prabhat Pheri with bhajans of Ram

CM भूपेश बघेल बोले- आजादी से पहले कांग्रेसी राम के भजन के साथ करते थे प्रभात फेरी, सरकार मानस मंडलियों को देगी पुरस्कार

CM भूपेश बघेल बोले- आजादी से पहले कांग्रेसी राम के भजन के साथ करते थे प्रभात फेरी, सरकार मानस मंडलियों को देगी पुरस्कार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:00 PM IST, Published Date : July 9, 2021/8:54 am IST

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल दोपहर 1 बजे शिमला के लिए रवाना हो गए। शिमला में सीएम बघेल पूर्व CM वीरभद्र सिंह के अंतिम संस्कार कार्यक्रम में शामिल होंगे। रवाना होने से पहले सीएम बघेल ने कई अहम मुद्दों पर बयान दिया।

Read More News: प्रदेश में 9वीं से 12वीं क्लास तक एडमिशन और एग्जाम की नई गाइडलाइन जारी, स्टूडेंट्स देखें तारीख नहीं तो.

मीडिया से चर्चा करते हुए सीएम ने राज्य के मानस मंडलियों को पुरस्कार देने का ऐलान किया है। सीएम ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि हम अपनी संस्कृति को आगे बढ़ाने के लिए काम कर रहे हैं। राम हमारे थे, हैं और रहेंगे। भाजपा राम के नाम पर राजनीति करती है। आजादी से पहले कांग्रेसजन राम के भजन के साथ प्रभात फेरी करते थे। राम भाजपा का कॉपीराइट नहीं है।

Read More News: बड़ा झटका: हाईकोर्ट ने इस विश्वविद्यालय के 3 विभागों की भर्ती प्रक्रिया को किया निरस्त, कई पदों पर होनी थी भर्ती

निलंबित आईपीएस अफसर जीपी सिंह के खिलाफ राजद्रोह का केस दर्ज होने के मामले में सीएम ने कहा कि दस्तावेजों के आधार पर कार्रवाई हुई है। बता दें कि अधी रात निलंबित आईपीएस जीपी सिंह के खिलाफ रायपुर के कोतवाली ​थाने में राजद्रोह का केस दर्ज हुआ है। केस दर्ज होने के बाद अब गिरफ्तारी की कवायद चल रही है। कई टीमें जीपी सिंह की तालशी में जुट गई है।

Read More News: कोवैक्सीन को जल्द मिल सकती है WHO की हरी झंडी, तीसरे फेज ट्रायल डेटा की तारीफ 

कांग्रेस कार्यकाल में अपराधिक घटनाएं कम हुई है : सीएम

अपराधिक घटनाओं पर CM भूपेश बघेल ने बयान दिया है। सीएम ने कहा कि BJP कार्यकाल में हुई घटनाओं का तुलनात्मक आंकड़ा देख लें। कांग्रेस कार्यकाल में अपराधिक घटनाएं कम हुई है। अपराध होंगे क्योंकि समाज में हर प्रकार के लोग होते हैं। कई बार परिस्थितिवश घटना घटती है। सवाल घटना के बाद पुलिस कार्रवाई की होती है?जो वर्तमान में पुलिस तत्काल कार्रवाई कर रही है।