सीएम का ऐलान, प्रदेश में चलाया जाएगा ब्लैक फंगस के खिलाफ अभियान, पोस्ट कोविड सेंटर खोले जाएंगे | CM declares, campaign against black fungus will be conducted in the state Post Covid Center to be opened

सीएम का ऐलान, प्रदेश में चलाया जाएगा ब्लैक फंगस के खिलाफ अभियान, पोस्ट कोविड सेंटर खोले जाएंगे

सीएम का ऐलान, प्रदेश में चलाया जाएगा ब्लैक फंगस के खिलाफ अभियान, पोस्ट कोविड सेंटर खोले जाएंगे

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:33 PM IST, Published Date : May 20, 2021/10:30 am IST

इंदौर। CM शिवराज सिंह चौहान ने संभाग स्तरीय बैठक की है। बैठक में CM शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि प्रदेश में ब्लैक फंगस के खिलाफ अभियान चलाया जाएगा । प्रदेश में पोस्ट कोविड सेंटर खोले जाएंगे ।

Read More News: दुल्हन की सूखी नहीं थी हाथ की मेंहदी, कोरोना से हुई युवक की हुई मौत, शादी के दौरान हुआ था संक्रमित !

CM शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि इंदौर संभाग में कोरोना नियंत्रण में है। इंदौर ने कोरोना संक्रमण को रोकने में सराहनीय कदम उठाए हैं। CM शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि ब्लैक फंगस को रोकने के लिए इंदौर को लीड करना होगा।

Read More News: प्रदेश के सरकारी अस्पतालों में वेंटिलेटर की खराबी पर हाईकोर्ट ने मांगा जवाब, वैक्सीन की कमी पर जारी किया नोटिस 

इससे पहले आपदा प्रबंधन समिति की बैठक में CM शिवराज सिंह चौहान ने जिला प्रशासन को निर्देश दिए है। सीएम शिवराज ने कहा कि एरिया स्पेसफिक कंटेनमेंट जोन बनाने की प्लानिंग शुरू करें ।ऐसे ग्राम, मोहल्ले,वार्ड जहां केस हैं,उन्हें कंटेनमेंट बनाने की दिशा में काम करें।कोरोना कर्फ्यू समाप्त होने के बाद माइक्रो कंटेंटमेंट जोन बनाए जाएंगे।