सीएम ने प्रदेश के प्रशासनिक अधिकारियों की पीठ थपथपाई, कहा - माफिया पर जारी रखें कड़ी कार्रवाई | CM patted the administrative officers of the state Said - Continue strict action on Mafia

सीएम ने प्रदेश के प्रशासनिक अधिकारियों की पीठ थपथपाई, कहा – माफिया पर जारी रखें कड़ी कार्रवाई

सीएम ने प्रदेश के प्रशासनिक अधिकारियों की पीठ थपथपाई, कहा - माफिया पर जारी रखें कड़ी कार्रवाई

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:54 PM IST, Published Date : December 9, 2020/8:32 am IST

भोपाल। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कलेक्टर, कमिश्नर, आईजी, एसपी एवं अन्य अधिकारियों से संवाद के दौरान उनकी पीठ थपथपाई है। सीएम शिवराज ने जबलपुर, नीमच, रतलाम, सीहोर, ग्वालियर, उज्जैन, छतरपुर के प्रशासनिक अधिकारियों की जमकर प्रशंसा की है। भू माफिया पर कार्रवाई के मामले में सीएम ने अधिकारियों को शाबासी दी है।

ये भी पढ़ें- राजस्थान चुनावों में भाजपा की जीत प्रधानमंत्री मोदी में जनता के विश…

इस दौरान सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि राशन माफिया नहीं है तो बहुत अच्छा है, लेकिन कहीं है तो उन पर कड़ी कार्रवाई करें, क्योंकि ये गरीबों का राशन खा रहे हैं। कुछ जगह से राशन में मिलावट की कार्रवाई सामने आई है । नवंबर में 12 प्रकरण पुलिस द्वारा दर्ज किए गए हैं।

ये भी पढ़ें- पश्चिम बंगाल में गंभीर रोगों से जूझ रहे मरीजों के लिए कोविड-19 रहा …

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ग्वालियर, गुना, जबलपुर, सीधी, इंदौर, टीकमगढ़ में राशन माफियाओं पर की गई कार्रवाई की प्रशंसा की है। सीएम ने जानकारी देते हुए कहा कि नवंबर माह में रेत माफिया में 647 प्रकरण दर्ज हुए हैं। 2 करोड़ की रेत जब्त हुई, अनेक वाहन जब्त किए गए हैं। चिटफंड में 184 प्रकरण पंजीबद्ध हुए हैं। 3528 निवेशक के 17.60 करोड़ वापस किए गए हैं।