दुल्हन के लिबास में होने वाले पति के लिए मांगी कंडीशनल बेल, शादी के एक दिन पहले कोर्ट के दरवाजे पहुंची युवती | Conditional Bell sought for the bride Bail petition filed before one day of marriage

दुल्हन के लिबास में होने वाले पति के लिए मांगी कंडीशनल बेल, शादी के एक दिन पहले कोर्ट के दरवाजे पहुंची युवती

दुल्हन के लिबास में होने वाले पति के लिए मांगी कंडीशनल बेल, शादी के एक दिन पहले कोर्ट के दरवाजे पहुंची युवती

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:39 PM IST, Published Date : April 15, 2019/1:51 pm IST

देवास । जिला कोर्ट में अद्भुत नजारा देखने को मिला, जब अपनी शादी के दिन दुल्हन हत्त्या के आरोपी दूल्हे की कंडीशनल बेल की अर्जी दाखिल करने पहुंची । दरअसल रंगपंचमी के दिन संजय नगर में कहासुनी के बाद हुए विवाद में एक युवक के साथ करीब आधा दर्जन लोगों ने मिलकर मारपीट की थी, आरोपियों ने युवक को सिर के पास पत्थर मारा जिससे गंभीर चोट आई थी और उसकी मौत हो गई थी। औधोगिक थाना पुलिस ने 7 आरोपियों पर 302 सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया था। इन 7 आरोपियों में एक आरोपी दीपक की सोमवार को बारात तराना में जाने जाने वाली थी और मंगलवार 16 अप्रैल सुबह 10 बजे फेरे होने हैं, लेकिन दूल्हा सहित सभी आरोपी फिलहाल जेल में बंद हैं।

ये भी पढ़ें-फारूक अब्दुल्ला बोले- ‘हम हिंदुस्तान को तोड़ना चाहते तो हिंदुस्तान होता ही नहीं’

पूर्व निर्धारित शादी ना टले इसके लिए दुल्हन ने ही पहल की । सजी धजी दुल्हन अपने वकील विजय राठौर के साथ कोर्ट पहुंची और होने वाले पति की कंडीशनल बेल अर्जी दाखिल की । कोर्ट परिसर में दुल्हन को देखकर लोगों का मजमा लग गया। वकील विजय राठौर के माध्यम से अर्जी लगाई है। हालांकि कोर्ट ने शादी की दलील पर जमानत देने से इंकार करते हुए आवेदन खारिज कर दिया है।