Congress leader and his wife murdered, both were strangled to death by dacoits

कांग्रेस नेता और उनकी पत्नी की हत्या, डकैतों ने दोनों की गला दबाकर की हत्या

Congress leader and his wife murdered, both were strangled to death by dacoits

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:31 PM IST, Published Date : September 23, 2021/10:54 am IST

रायगढ़, छत्तीसगढ़ । रायगढ़ जिले के लैलूंगा नगर पंचायत की अध्यक्ष मंजू मित्तल के घर मंगलवार देर रात डकैतों ने दो लोगों की हत्या कर नगद और गहने पार कर दिए। घटना में नगर पंचायत अध्यक्ष के जेठ और कांग्रेस नेता मदन मित्तल और उनकी पत्नी की मौत हुई है ।

पढ़ें- 5.8 तीव्रता की भूकंप के झटकों से हिल गया ये शहर, लेकिन नुकसान की कोई खबर नहीं

डकैती कितने की है इसका पता अब तक नहीं चल पाया है। आरोपियों ने दंपति की गला दबाकर हत्या की है । दरअसल कांग्रेस नेता व नगर पंचायत में एल्डरमैन मदन मित्तल की लैलूंगा पत्थलगांव रोड पर मायाराम बनारसीदास नाम की एक फर्म है। बताया जाता है कि बुधवार देर रात दोनों पति पत्नी नीचे के कमरे में सोए हुए थे जबकि उनका बेटा ऊपर के कमरे में था ।

पढ़ें- स्वर्ण मंदिर में सेवादार की आटा गूंथने वाली मशीन से मौत, हाथ फंसने पर खींचे चले गए अंदर

सुबह जब परिजन नीचे उतरे तो उन्हें मदन मित्तल के बेडरूम का दरवाजा खुला मिला और बेड पर दोनों दंपत्ति मृत अवस्था में पड़े हुए थे। घर की अलमारी से नगद व गहने भी गायब थे। घर के पीछे का दरवाजा खुला हुआ था। आशंका जताई जा रही है कि डकैत पीछे के रास्ते से घर में घुसे हैं और वारदात को अंजाम दिया है।

पढ़ें- उज्जैन में डेंगू से पहली मौत, लैब टेक्नीशियन महिला ने तोड़ा दम, ग्वालियर में 15 दिन में 129 मरीज मिले

इस पूरी घटना के बाद लैलूंगा में शोक का माहौल है । घटना के बाद एफएसएल और डॉग स्क्वायड की टीम मौके पर पहुंची हुई है और मामले की जांच की जा रही है। पुलिस ने जशपुर रायगढ़ और सरगुजा जिले की सीमा में सर्चिंग तेज कर दी है। जांच के लिए आधा दर्जन टीमें बनाई गई हैं।