भानुप्रतापपुर नगर पंचायत में कांग्रेस के 8 तो बीजेपी के 7 उम्मीदवार जीते, कोको ने बताई जनता की जीत | Congress won 8 and BJP 7 candidates in Bhanupratappur Nagar Panchayat Coco told the public's victory

भानुप्रतापपुर नगर पंचायत में कांग्रेस के 8 तो बीजेपी के 7 उम्मीदवार जीते, कोको ने बताई जनता की जीत

भानुप्रतापपुर नगर पंचायत में कांग्रेस के 8 तो बीजेपी के 7 उम्मीदवार जीते, कोको ने बताई जनता की जीत

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 03:44 PM IST, Published Date : December 25, 2019/11:42 am IST

भानुप्रतापपुर। कांग्रेस की जीत पर यूथ कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष पुर्णचंद (कोको) पाढ़ी ने पत्रकारों से चर्चा के दौरान कहा हमने जो जनता से वादा किया है उस पर जनता ने हम पर भरोसा जताया है, हमारी सरकार में प्रदेश है इसलिए यहां और अधिक विकास होगा और जनता एवं वार्डवासियों के हित में काम करेंगे, ये जीत भानुप्रतापपुर की जनता की जीत है।

ये भी पढ़ें- रोते हुए बोले- माफ कर दो DM अंकल, कान पकड़ कर घुटनों के बल हाथ जोड़…

बता दें कि भानुप्रतापपुर नगर पंचायत में वर्तमान में भाजपा का कब्जा था, जो अब कांग्रेस के कब्जे में आ गई है । भानुप्रतापपुर नगर पंचायत में कुल 15 वार्डो में से 8 वार्ड में कांग्रेस ने जीत दर्ज की है।

ये भी पढ़ें- मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने घटाई सचिन तेंदुलकर की सुरक्षा, आदित्य ठा…

भाजपा 7 वार्ड ही अपने खेमे में बचा पाई है, भानुप्रतापपुर नगर पंचायत में सबसे अधिक वोटो से 2 नंबर वार्ड के कांग्रेस प्रत्याशी सुनील (बबला) पाढ़ी ने दर्ज की है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/Zq3A1xPp1vc” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>