मासूम को सिगरेट से दागने वाला आरक्षक गिरफ्तार, होटल में छिपा था आरोपी | Constable arrested The accused was hidden in the hotel

मासूम को सिगरेट से दागने वाला आरक्षक गिरफ्तार, होटल में छिपा था आरोपी

मासूम को सिगरेट से दागने वाला आरक्षक गिरफ्तार, होटल में छिपा था आरोपी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:37 PM IST, Published Date : October 31, 2020/5:54 am IST

भिलाई। मासूम से बेरहमी दिखाने वाले आरक्षक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बालोद में पदस्थ आरोपी पुलिसकर्मी अविनाश राय को भिलाई पावर हाउस में एक होटल से गिरफ्तार किया गया है।

ये भी पढ़ें- कमलनाथ पर निर्वाचन आयोग की कार्रवाई को सांसद विवेक तन्खा ने

बता दें कि बालोद में पदस्थ आरक्षक अविनाश राय ने  डेढ़ साल की मासूम को 50 बार सिगरेट से दागा था। जानकारी के मुताबिक पुलिसकर्मी उधार के पैसे वसूलने गया था। आरक्षक अविनाश राय नशे में धुत था, इस दौरान उसने डेढ़ साल की मासूम को कई बार सिगरेट से दागा। मासूम बच्ची की मां ने पुलिस थाना बालोद में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। आरक्षक अविनाश राय का हाल ही में बालोद से दुर्ग रक्षित केंद्र ट्रांसफर हुआ था। आरक्षक ग्राम सिवनी में किराए के मकान में रह रहा था ।

ये भी पढ़ें- मुख्यमंत्री शिवराज ने PCC चीफ कमलनाथ पर बोला हमला, कहा- केवल वही सही है, अब तो चुनाव

मामले में संज्ञान लेते हुए छत्तीसगढ़ के डीजीपी डी एम अवस्थी ने आरोपी आरक्षक के खिलाफ तत्काल कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार करने के निर्देश दिए थे। IBC 24 से बात करते हुए डीजीपी डी एम अवस्थी ने इस मामले में आरोपी आरक्षक के खिलाफ सख्त कार्रवाई की बात कही कही थी ।