मुख्यमंत्री शिवराज ने PCC चीफ कमलनाथ पर बोला हमला, कहा- केवल वही सही है, अब तो चुनाव आयोग भी गलत कह दिया.. | Chief Minister Shivraj said- Only PCC Chief Kamal Nath is correct

मुख्यमंत्री शिवराज ने PCC चीफ कमलनाथ पर बोला हमला, कहा- केवल वही सही है, अब तो चुनाव आयोग भी गलत कह दिया..

मुख्यमंत्री शिवराज ने PCC चीफ कमलनाथ पर बोला हमला, कहा- केवल वही सही है, अब तो चुनाव आयोग भी गलत कह दिया..

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:47 PM IST, Published Date : October 31, 2020/5:11 am IST

ग्वालियर। ताबड़तोड़ चुनाव प्रचार प्रसार के बीच निर्वाचन आयोग ने कांग्रेस को तगड़ा झटका दिया है। आदर्श आचार संहिता का बार-बार उल्लंघन करने के चलते कांग्रेस नेता एवं मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के ‘स्टार प्रचारक’ का दर्जा शुक्रवार को रद्द कर दिया।

Read More News: कमलनाथ पर निर्वाचन आयोग की कार्रवाई को सांसद विवेक तन्खा ने बताया अलोकतांत्रिक, कहा- खटखटाएंगे SC दरवाजा

इस मुद्दे को लेकर कांग्रेस एक बार फिर से बीजेपी के खिलाफ आक्रामक हो गई है। कांग्रेस ने सुप्रीम कोर्ट जाने की बात कही है। इस मामले में बीजेपी और कांग्रेस के आला नेताओं के बयान सामने आ रहे हैं। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने PCC चीफ कमलनाथ पर हमला बोला है।

Read More News:चुनाव आयोग ने कमलनाथ का स्टार प्रचारक का दर्जा रद्द किया, पूर्व सीएम बोले- अब जनता करेगी फैसला

सीएम ने कहा कि कमलनाथ तो किसी की बात मानते नहीं है। वे तो राहुल गांधी की बात भी नहीं मानते है। जब करते हैं अपने मन की। केवल वही सही है, आज तो उन्होंने चुनाव आयोग भी गलत कह दिया। कमलनाथ को किसी ने समझा दिया होता तो आज ऐसा मौका नहीं आता। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने उपचुनाव जीत का दावा करते हुए मध्यप्रदेश में बीजेपी की सरकार आगे भी रहने की बात कही।

Read More News: मध्यप्रदेश का सत्ता संग्राम: मुंगावली का चौधरी कौन? जनता बीजेपी का देगी साथ या फिर कांग्रेस मारेगी बाजी

ये है मामला

बता दें कि चुनाव आयोग ने आदर्श आचार संहिता का बार-बार उल्लंघन करने के चलते कांग्रेस नेता एवं मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के ‘स्टार प्रचारक’ का दर्जा शुक्रवार को रद्द कर दिया। निर्वाचन आयोग की कार्रवाई को लेकर पूर्व सीएम कमलनाथ ने कहा है कि चुनाव आयोग ने कांग्रेस पर द्वेषपूर्ण कार्रवाई की है। हम मामले को कोर्ट में चुनाती देंगे। इस मुद्दे पर सियासी बवाल मचा हुआ है।

Read More News: MP का सत्ता संग्राम: पूर्व CM कमलनाथ बोले- कलयुग के मामा शिवराज को धोना पड़ेगा वॉशिंग मशीन में