दिग्विजय सिंह- फूल सिंह : राज्यसभा की तय सीट के लिए कांग्रेस ने विधायकों को बताई पहली च्वाइस, आज बीजेपी-कांग्रेस विधायक दल की अहम बैठक | Digvijay Singh - Phool Singh: Congress gives first choice to MLAs for Rajya Sabha seat Important meeting of BJP-Congress Legislature Party today

दिग्विजय सिंह- फूल सिंह : राज्यसभा की तय सीट के लिए कांग्रेस ने विधायकों को बताई पहली च्वाइस, आज बीजेपी-कांग्रेस विधायक दल की अहम बैठक

दिग्विजय सिंह- फूल सिंह : राज्यसभा की तय सीट के लिए कांग्रेस ने विधायकों को बताई पहली च्वाइस, आज बीजेपी-कांग्रेस विधायक दल की अहम बैठक

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:40 PM IST, Published Date : June 18, 2020/5:55 am IST

भोपाल । आज एक बार फिर कांग्रेस विधायक दल की बैठक आयोजित की गई है। आज ही बीजेपी विधायक दल की बैठक आयोजित की गई है। कांग्रेस विधायक दल की बैठक को लेकर पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने जानकारी दी है। पीसी शर्मा ने जानकारी दी है कि आज भी विधायक दल की बैठक आयोजित की गई है। कुछ विधायकों की अनुपस्थिति पर सफाई देते हुए पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने कहा कि 4 – 5 विधायक नहीं आ पाए थे, उन्होंने पहले ही सूचना दे दी थी। पीसी शर्मा ने दावा किया है कि आज आयोजित बैठक में सभी विधायक उपस्थित रहेंगे।
ये भी पढ़ें-
मीडिया को जानकारी देते हुए पूर्व मंत्री ने बड़ा ऐलान किया है।शर्मा ने बताया कि राज्यसभा के चुनाव के लिए पहले 54 विधायक दिग्विजय सिंह को वोट करेंगे, इसके बाद बचे हुए विधायक फूल सिंह बरैया को वोट करेंगे।

निर्दलीय सपा-बसपा विधायकों के बीजेपी कार्यालय जाने पर पीसी शर्मा ने कहा कि फूल सिंह बरैया का पुराना इतिहास है,वोटिंग जब होती है तो वोट दिखाने की ज़रूरत नहीं होती है। राज्यसभा चुनाव को लेकर पीसी शर्मा ने कहा कि जब राज्यसभा का जब रिज़ल्ट आएगा तो सब चीज़ें समझ में आ जाएंगी, चौकाने वाले होंगे रिज़ल्ट सामने आने का दावा पूर्व मंत्री ने किया है।

ये भी पढ़ें- लगातार 12वें दिन बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम, जानिए आपके शहर में कितनी…

सांसद नकुलनाथ की सुरक्षा कम करने पर पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने प्रदेश सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने कभी ऐसा नहीं किया है। चुने हुए जनप्रतिनिधि और जनता को परेशान करना ही बीजेपी का काम है।

बढ़ती पेट्रोल डीज़ल की कीमतों पर शर्मा ने कहा कि दाम रोज़ाना बढ़ रहे हैं। पेट्रोल डीज़ल की कीमत 18 रुपए होना चाहिए । सरकार ईधन तेल 81 रु लीटर बेच रही है। महंगाई बढ़ने से लोग बेरोजगार हो गए हैं। प्रदेश में 14 लाख लोगों के बेरोजगार होने की बात पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने कही है।