दिग्विजय सिंह ने कहा- सिंधिया को विभीषण की उपाधि सीएम शिवराज ने ही दी, कांग्रेस दबंगई से लड़ेगी चुनाव | Digvijay Singh said- CM Shivraj gave the title of Vibhishan to Scindia

दिग्विजय सिंह ने कहा- सिंधिया को विभीषण की उपाधि सीएम शिवराज ने ही दी, कांग्रेस दबंगई से लड़ेगी चुनाव

दिग्विजय सिंह ने कहा- सिंधिया को विभीषण की उपाधि सीएम शिवराज ने ही दी, कांग्रेस दबंगई से लड़ेगी चुनाव

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : May 30, 2020/3:15 pm IST

सागर। अल्प प्रवास पर सागर पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने शिवराज सिंह, सिंधिया और गोविंद राजपूत पर जम कर निशाना साधा है। दिग्विजय सिंह ने कहा कि सिंधिया को विभीषण की उपाधि शिवराज ने ही दी है कांग्रेस ने नहीं।

Read More News: RBI ने इन दो बैंकों पर लगाया 6.2 करोड़ रुपए का जुर्माना, इन नियमों …

साथ ही दिग्विजय सिंह ने कोरोना महामारी में पीपी किट खरीदी सहित अन्य भ्रष्ट्राचार के आरोप शिवराज सिंह पर लगाए,मंत्री गोविंद राजपूत द्वारा कांग्रेस कार्यकर्ताओं को परेशान किए जाने को लेकर भी दिग्विजय सिंह ने गोविंद राजपूत को चेतावनी दी। कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं को परेशान किया तो हम जवाब देना जानते हैं। दादागिरी नहीं चलने देंगे। सुरखी में कांग्रेस दबंगई से चुनाव लड़ेगी।

Read More News:  भारतीय रेलवे ने 1 जून से शुरू होने वाली ट्रेनों के लिए निर्देशों मे…

देव प्रभाकर शास्त्री दद्दा जी के निधन के बाद आज तेरहवीं में शामिल होकर कटनी से भोपाल लौट रहे दिग्विजय सिंह कुछ समय के लिए सागर रुके। सागर जिले की सुरखी विधानसभा सीट पर उपचुनाव होना है, सागर के स्थानीय सर्किट हाउस में दिग्विजय सिंह से मिलने सैकड़ों कांग्रेसी कार्यकर्ता पहुंचे जहां दिग्विजय सिंह ने उनसे चुनाव की जानकारी ली।

मीडिया से बात करते हुए सिंह ने कहा कि शिवराज सिंह ने सिंधिया को विभीषण कहा है कांग्रेस ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को कभी विभीषण नहीं बोला है। कोरोना महामारी में खरीदी गई पीपी किट हेंड ग्लब्ज। सैनिटाइजर और मास्क खरीदी में घोटाले का आरोप लगाते हुए भी सिंह ने शिवराज सरकार को घेरा, सुरखी के पूर्व विधायक और वर्तमान मंत्री गोविंद राजपूत द्वारा कांग्रेस कार्यकर्ताओं को परेशान किये जाने के मामले में दिग्विजय सिंह ने गोविंद राजपूत को चेतावनी देते हुए कहा कि जवाब देना हम भी जानते है।

Read More News: 30 मई से व्यापारियों को बड़ी राहत, लॉकडाउन में कई छूट का ऐलान

यह बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। आने वाले चुनाव में सुरखी से कांग्रेस दंबगई से चुनाव लड़ेगी। सिंह ने सिंधिया समर्थक पूर्व विधायकों पर निशाना साधते हुए कहा कि लोक तंत्र को बचाने के लिए इन 22 लोगो का हारना जरूरी है।

Read More News:  1 जून से पटरी पर दौड़ेंगी ये 200 ट्रेनें, सफर से पहले जान लें कहां-…

 
Flowers