दिग्विजय सिंह को बताया जैश-ए-मोहम्मद का महासचिव, बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष ने बोला कांग्रेस पर हमला | Digvijay Singh told Jash-e-Mohammad general secretary, BJP state vice president said attack on Congress

दिग्विजय सिंह को बताया जैश-ए-मोहम्मद का महासचिव, बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष ने बोला कांग्रेस पर हमला

दिग्विजय सिंह को बताया जैश-ए-मोहम्मद का महासचिव, बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष ने बोला कांग्रेस पर हमला

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:53 PM IST, Published Date : March 5, 2019/10:16 am IST

भोपाल। इंडियन एयरफोर्स के आंतकियों के ठिकाने पर अटैक के बाद देश की राजनीति उफान पर है,विपक्ष को डर है कहीं इस हमले का बीजेपी चुनाव में फायदा ना उठा ले तो वहीं बीजेपी भी अपनी छाती ठोकने से बाज नहीं आ रही। विवादों में बने रहने के आदी हो चुके दिग्विजय सिंह ने जब एयर स्ट्राइक के सबूत मांगे तो बीजेपी ने उन पर पलटवार किया है।

ये भी पढ़ें- एयर स्ट्राइक, दिग्विजय सिंह के ट्वीट पर कमलनाथ ने कहा- कोई बात छुपी नहीं है सब सामने आएगी

दिग्विजय सिंह के पुलवामा को दुर्घटना बताने वाले ट्वीट पर बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष रामेश्वर शर्मा ने बयान देते हुए दिग्विजय को जैश-ए-मोहम्मद का महासचिव बताया है। रामेश्वर शर्मा ने आरोप लगाया कि ‘जब-जब देश में आतंकी घटनाएं होती है दिग्विजय सिंह विरोधी रुख अख्तियार करते हैं। शर्मा ने उदाहरण देते हुए कहा कि 26/11 का हमला हुआ हो या बटला हाउस एनकाउंटर हुआ हो, ऐसा लगता है कि दिग्विजय कांग्रेस के महासचिव ना होकर जैश-ए-मोहम्मद के महासचिव हैं’।

ये भी पढ़ें- दिग्विजय सिंह का बीच बचाव करने सामने आए सहकारिता मंत्री डॉ गोविंद सिंह, BJP पर लगाए कई

रामेश्वर शर्मा ने कहा कि ‘उनकी भारत सरकार से मांग है कि दिग्विजय के 10-12 साल के कार्यकलापों की जांच करें कि कहीं ISI से इनके सम्बंध तो नहीं हैं । रामेश्वर शर्मा का कहना है कि दिग्विजय के खिलाफ राष्ट्रद्रोह का मामला दर्ज हो और अगर राहुल गांधी दिग्विजय को पार्टी से नहीं निकालते तो साफ है कि उनकी पार्टी आतंकवाद का समर्थन करती है।