हांफते हुए घायल अवस्था में थाने पहुंचे दंपति, पत्नी ने कहा- ससुराल वालों ने कुत्ते से करवाया.... | Dog Attack on Couple by in-laws due to property dispute

हांफते हुए घायल अवस्था में थाने पहुंचे दंपति, पत्नी ने कहा- ससुराल वालों ने कुत्ते से करवाया….

हांफते हुए घायल अवस्था में थाने पहुंचे दंपति, पत्नी ने कहा- ससुराल वालों ने कुत्ते से करवाया....

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:54 PM IST, Published Date : November 13, 2019/12:57 am IST

ग्वालियर: शहर के गोला का मंदिर थाना क्षेत्र से दर्दनाक मामला सामने आया है। दरअसल मंगलवार शाम घायल अवस्था में थाने पहुंचे दंपति ने अपने ससुराल वालों पर आरोप लगाते हुए कहा है कि उन्होंने पति-पत्नी पर कुत्ते से हमला करवाया और इसके बाद उनसे मारपीट भी की है। मामले में फिलहाल शिकायत दर्ज कर पुलिस कार्रवाई कर रही है।

Read More: चलती ट्रेन में चढ़ते वक्त प्लेटफॉर्म से पटरी पर गिरा युवक, देखिए कैसे बची जान

दरसअल घटना कल शाम गोला का मंदिर थाना क्षैत्र के पिंटो पार्क स्थित शिव नगर की बताई जा रही है। पेशे से सरकारी शिक्षिका रेनू बघेल और उनके पति रंजीत बघेल घायलावस्था में थाने पहुचे। जहां रेनू ने पुलिस को अपनी आपबीती सुनाते हुए बताया कि पूर्व में उनके परिजन ने पति रंजीत पर पॉस्को एक्ट के तहत झूठी कार्यवाही करवाई थी। उसी की आड़ में वे लोग ना सिर्फ रेनू जो कि सरकारी शिक्षिका है कि वरिष्ठ अधिकारियों से शिकायत कर रहे हैं बल्कि आज शाम जब वह घर पहुची तो उन्होंने उस पर व उसके पति पर पालतू डॉगी से हमला भी कराया। इतना ही नहीं उनके साथ मारपीट भी कर दी और उन्हें घर से भी निकाल दिया। पीड़ित पक्ष ने इस घटना का एक वीडियो भी मीडिया कर्मियों को उपलब्ध कराया है जिसमें आरोपी परिजन दम्पत्ति के साथ ना सिर्फ मारपीट करते देखे जा रहे हैं बल्कि पालतू डॉगी बार बार उनपर झपट्टा मारते हुए भी देखा जा रहा है। वहीं पुलिस ने मामला घरेलू हिंसा से जुड़ा होने के चलते उनकी लिखित शिकायत ले ली है और तफ्तीश शुरू कर दी है।

Read More: स्वच्छता सर्वे में अव्वल आने के लिए पूरा शहर एकजुट, कचरे से तत्काल खाद बनाने को दी जा रही प्राथमिकता

 
Flowers