छत्तीसगढ़ के 10 कांग्रेस नेताओं की मध्यप्रदेश उपचुनाव में लगी ड्यूटी, 4 मंत्री और 3 विधायकों को सौंपी जिम्मेदारी | Duty of 10 Congress leaders of Chhattisgarh in Madhya Pradesh by-election

छत्तीसगढ़ के 10 कांग्रेस नेताओं की मध्यप्रदेश उपचुनाव में लगी ड्यूटी, 4 मंत्री और 3 विधायकों को सौंपी जिम्मेदारी

छत्तीसगढ़ के 10 कांग्रेस नेताओं की मध्यप्रदेश उपचुनाव में लगी ड्यूटी, 4 मंत्री और 3 विधायकों को सौंपी जिम्मेदारी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:56 PM IST, Published Date : October 8, 2020/9:08 am IST

रायपुर। मध्यप्रदेश में 28 विधानसभा सीटों में वोटिंग की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है वैसे वैसे सियासी पारा चढ़ता ही जा रहा है। बीजेपी, कांग्रेस सहित अन्य राजनीतिक दल तबाड़तोड़ चुनावी सभाएं कर अपने-अपने जीत के दावे कर रहे हैं। वहीं अब चुनाव में जीत के लिए छत्तीसगढ़ के कांग्रेसी नेता भी मध्यप्रदेश के चुनावी रण में प्रचार प्रसार करेंगे।

Read More News:भारतीय वायुसेना का आज 88 वां स्थापना दिवस, PM मोदी ने दी बधाई, राफेल समेत अन्य लड़ाकू विमान दिखाएंगे अपनी ताकत

प्रदेश कांग्रेस ने 10 नेताओं की ड्यूटी मध्यप्रदेश विधानसभा उपचुनाव में लगाई है। इसके साथ ही प्रदेश के चार मंत्री और तीन विधायकों को भी अहम जिम्मेदारी सौंपी गई है।

Read More News: कोरोना के खिलाफ शुरू होगा ‘जन आंदोलन’, PM मोदी ने कहा- जब तक दवाई नहीं, तब तक ढिलाई नहीं.

छत्तीसगढ़ के कृषि मंत्री रविंद्र चौबे, मंत्री शिव डहरिया, मंत्री उमेश पटेल और मंत्री अमरजीत भगत के अलावा विधायक सत्यनारायण शर्मा, धनेंद्र साहू और विकास उपाध्याय मध्यप्रदेश में चुनावी रणनीति बनाएंगे और कांग्रेस के पक्ष में वोट की अपील करेंगे।

Read More News: कोरबा: भाजपा नेता और हथकरघा विपणन संघ के पूर्व अध्यक्ष समेत 4 मरीजों की कोरोना से मौत, मिले 217 नए मरीज