महासमुंद में जारी है हाथी का आतंक, बुजुर्ग को उतारा मौत के घाट, दहशत में ग्रामीण | Elephant terror continues in Mahasamund, elderly people were killed, villagers in panic

महासमुंद में जारी है हाथी का आतंक, बुजुर्ग को उतारा मौत के घाट, दहशत में ग्रामीण

महासमुंद में जारी है हाथी का आतंक, बुजुर्ग को उतारा मौत के घाट, दहशत में ग्रामीण

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:41 PM IST, Published Date : May 20, 2021/5:10 am IST

महासमुंद। जिले में हाथियों का आंतक जारी है। बीत रात गांव पतेरापाली में एक दंतैल हाथी ने एक ग्रामीण की कुचलकर जान ले ली। हाथी के हमले से गांव में दहशत का माहौल है। वहीं सूचना पाकर वन अमला मौके पर पहुंचकर शव को बरामद किया है। शव को पीएम के लिए अस्पताल भिजवाया है।

Read More News: दुल्हन की सूखी नहीं थी हाथ की मेंहदी, कोरोना से हुई युवक की हुई मौत, शादी के दौरान हुआ था संक्रमित ! 

जानकारी के अनुसार पतेरापाली में अरन्ड निवासी बाबूलाल ध्रुव पिता जेठू राम उम्र 60 वर्ष को दंतैल हाथी ने कुचलकर मार डाला। बताया जा रहा है कि मृतक बाबूलाल अरन्ड से पतेरापाली अपने चाचा के घर आया था। रात्रि साढ़े 8 बजे बिना खाना खाए वह अपने चाचा के साथ टहलने के लिए सड़क की ओर निकला था।

Read More News: प्रदेश के सरकारी अस्पतालों में वेंटिलेटर की खराबी पर हाईकोर्ट ने मांगा जवाब, वैक्सीन की कमी पर जारी किया नोटिस

तभी मुर्गी फार्म के पास उसका सामना हाथी से हो गया। बाबूलाल भागने की कोशिश की। लेकिन हाथी ने उसे पकड़कर मार डाला। जबकि मृतक के चाचा युवराज ध्रुव भागकर जान बचाने में सफल रहा। घटना की जानकारी पर वन विभाग और पुलिस विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंचे और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। परिवार के सदस्य भी रात में ही शव के साथ महासमुंद पहुंचे।

Read More News: रेमडेसिविर के कितने गुनहगार ? मध्यप्रदेश में और कितने मोखा ?

बता दें कि महासमुंद वन परिक्षेत्र में यह तीसरी घटना है। अछोला, परसाडीह के बाद अब पतेरापाली में हाथी के कुचलने से मौत हुई है। गौरतलब है कि वन विभाग विगत दो दिनों से भालू को लेकर परेशान था। सिरपुर इलाके में विचरण कर रहे तीनों हाथियों को कल शाम कसडोल जंगल की ओर बताया गया था लेकिन अचानक एक हाथी पतेरापाली पहुंचा और इस तरह की घटना घट गई।

Read More News: ‘टूलकिट’ पर बवाल, बीजेपी के आरोपों पर कांग्रेस का पलटवार