अश्लील फोटो और वीडियो बनाकर लोगों को ब्लैकमेल करने वाले गिरोह का भांडाफोड़, 1 आरक्षक, दो युवतियों सहित 7 गिरफ्तार | Exposure to gangs who blackmail people by pornographic photos and videos

अश्लील फोटो और वीडियो बनाकर लोगों को ब्लैकमेल करने वाले गिरोह का भांडाफोड़, 1 आरक्षक, दो युवतियों सहित 7 गिरफ्तार

अश्लील फोटो और वीडियो बनाकर लोगों को ब्लैकमेल करने वाले गिरोह का भांडाफोड़, 1 आरक्षक, दो युवतियों सहित 7 गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : June 18, 2020/2:38 pm IST

बिलासपुर: सायबर सेल और सरकंडा पुलिस को आज बड़ी सफलता मिली है। दरअसल सायबर सेल और सरकंडा पुलिस ने अश्लील फ़ोटो और वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने वाले गिरोह का पर्दाफास किया है। मामले में लिप्त 7 लोगों को गिरफ्तार किया है। हैरान करने वाली बात यह है कि इस गिरोह में 1 आरक्षक और दो युवतियां भी शामिल है। पुलिस ने आरोपियों के पास से 15 हजार नगद, 6 नग मोबाइल फोन भी जब्त किया है। फिलहाल सभी आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

मानसून की पहली बारिश बनी जानलेवा, नाले में डूबने से 3 सगे मासूम भाइयों की मौत, पसरा मासूम

मिली जानकारी के अनुसार छत्तीसगढ़ की न्यायधानी बिलासपुर में लंबे समय से एक गिरोह अश्लील फ़ोटो और वीडियो बनाकर लोगों को ब्लैकमेल कर रहा था। गिरोह के सदस्य लोगों की अश्लील फ़ोटो और वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर उनसे मोटी रकम वसूलते थे। इस बात की शिकायत पुलिस को लंबे समय से मिल रही थी। मामले में शिकायत के बाद सरकंडा पुलिस और सायबर सेल ने गिरोह के सदस्य को ट्रैक कर धर दबोचा है।

Read More: 2400 रुपए में होगी कोरोना जांच, कोरोना नियंत्रण को लेकर आयोजित बैठक में गृह मंत्रालय ने लिया फैसला

गिरोह में आरक्षक और दो युवतियां भी
मामले में पुलिस ने पुलिस विभाग के एक आरक्षक और दो युवतियों को भी गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है ​कि ये तीनों भी इस गिरोह के सदस्य थे और लोगों को ब्लैकमेल करने में अहम भूमिका निभाते थे। फिलहाल पुलिस ने आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

Read More: सोशल मीडिया पर वायरल हुआ अनुप​म खेर का यह वीडियो, सुशांत सिंह राजपूत से जोड़कर देख रहे लोग, दे रहे ऐसी प्रतिक्रियाएं