फैशन डिज़ाइनर युवती ने लगाया रेप का आरोप, मिलने से इंकार करने पर आरोपी ने भाई को भेजी अश्लील तस्वीरें | Fashion designer girl accused of rape On refusing to meet, the accused sent pornographic photos to his brother

फैशन डिज़ाइनर युवती ने लगाया रेप का आरोप, मिलने से इंकार करने पर आरोपी ने भाई को भेजी अश्लील तस्वीरें

फैशन डिज़ाइनर युवती ने लगाया रेप का आरोप, मिलने से इंकार करने पर आरोपी ने भाई को भेजी अश्लील तस्वीरें

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:00 PM IST, Published Date : June 6, 2020/3:31 am IST

रायपुर । राजधानी रायपुर में 25 वर्षीय फैशन डिज़ाइनर युवती के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है, पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक लड़की ने युवक पर होटल में ले जाकर रेप का आरोप लगाया है।

ये भी पढ़ें- ट्रक और स्कॉर्पियो की आमने-सामने जबरदस्त टक्कर, एक ही परिवार के 9 ल…

शिकायत में पीड़िता ने बताया है कि पहले आरोपी युवक ने शारीरिक संबंध बनाए ..और बाद में कुछ आपत्तिजनक तस्वीरें भी ली हैं। जिसके बाद लगातार उसे अश्लील तस्वीरें वायरल करने की धमकी देकर उसका शोषण किया करता था। युवती ने उसके साथ संबंध नहीं बनाने पर जान से मारने की धमकी देने का भी आरोप लगाया है।

ये भी पढ़ें- कोरोना संकटकाल में केंद्र सरकार का बड़ा फैसला, मार्च 2021 तक कोई नई…

शिकायत के मुताबिक जब पीड़िता ने आरोपी से मिलने से इनकार किया तब आरोपी ने युवती के भाई को होटल में ली गयी अश्लील तस्वीर भेज दी, जिसके बाद पीड़िता ने थाने पहुंच कर पूरे मामले की शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ बलात्कार, जान से मारने की धमकी और ब्लैकमेल समेत IT एक्ट की धाराओं में अपराध दर्ज कर फरार आरोपी की तलाश शुरू की है।