महिला विधायक दे रही जान से मारने की धमकी, बीजेपी नेता ने फेसबुक पोस्ट के जरिए लगाए गंभीर आरोप | Female MLA threatening to kill her life BJP leader made serious allegations through Facebook post

महिला विधायक दे रही जान से मारने की धमकी, बीजेपी नेता ने फेसबुक पोस्ट के जरिए लगाए गंभीर आरोप

महिला विधायक दे रही जान से मारने की धमकी, बीजेपी नेता ने फेसबुक पोस्ट के जरिए लगाए गंभीर आरोप

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:57 PM IST, Published Date : February 8, 2021/2:50 am IST

दमोह। पथरिया से विधायक रामबाई पर फतेहपुर भाजपा मंडल अध्यक्ष राजवीर सिंह ने जान से मारने की धमकी का आरोप लगाया हैं। अध्यक्ष ने अपनी फेसबुक पर पोस्ट डालकर पदाधिकारियों के साथ दमोह SP से न्याय की गुहार लगाई है ।

Read More: बहू पर आती थी देवी! सिद्धि के लिए चढ़ा दी अपने ही ससुर की बलि, तंत्र-मंत्र के चक्कर में आकर करती थी ये काम

राजवीर सिंह ने कहा कि विधायक प्रतिनिधि ने भाजपा संगठन की फ़ोटो वाला होर्डिंग निकाला,.साथ ही रामबाई सिंह ने फोन पर गाली गलौच करते हुए उन्हें जान से मारने की धमकी दी है।
Read More: Mauni Amavasya 2021: इस बार मौनी अमावस्या पर है ग्रहों का अद्भुत संयोग, जानें मुहूर्त, व्रत नियम और महत्व

विधायक रामबाई सिंह ने आरोपों को नकारते हुए कहा है कि वह मंदिर का निरीक्षण करने गई थी। सगरोन के राम मंदिर की दयनीय हालत का मुद्दा उठाया और अध्यक्ष को भी मंदिर का निरीक्षण करने की सलाह दी थी।
Read More: सचिन तेंदुलकर भारत रत्न के लायक नहीं, किसानों के खिलाफ बयान देने वालों की क्या औकात…: कांग्रेस सांसद जसबीर सिंह गिल

इधर भाजपा मंडल अध्यक्ष और रामबाई सिंह की तनातनी से भोपाल तक सियासत गरमाई हुई है। बता दें दमोह में कुछ ही समय में विधानसभा उपचुनाव भी होने वाले हैं ।