विधानसभा बजट सत्र में पूर्व सीएम का आरोप, वेंटिलेटर पर है छत्तीसगढ़ की अर्थव्यवस्था | Former CM accused in assembly budget session Chhattisgarh's economy is on ventilator

विधानसभा बजट सत्र में पूर्व सीएम का आरोप, वेंटिलेटर पर है छत्तीसगढ़ की अर्थव्यवस्था

विधानसभा बजट सत्र में पूर्व सीएम का आरोप, वेंटिलेटर पर है छत्तीसगढ़ की अर्थव्यवस्था

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:59 PM IST, Published Date : March 4, 2020/9:35 am IST

रायपुर । विधानसभा में वर्ष 2020-21 के बजट पर आज विधानसभा में सामान्य चर्चा हुई। पूर्व सीएम रमन सिंह ने कहा सरकार अपनी पीठ स्वयं थपथपा रही है। कृषि और औद्योगिकी सेक्टर में गिरावट आ रही है। रमन सिंह ने कहा प्रति व्यक्ति आय की ग्रोथ में कमी आई है। इसका मतलब सरकार की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है। सरकार क़र्ज़ में दबी है। सरकार अच्छा काम करती तो यह स्थिति नहीं होती।

ये भी पढ़ें- दिल्ली के हैदरपुर इलाके में मिला हैंड ग्रेनेड, दंगे में इस्तेमाल नह…

रमन सिंह ने कहा कि आंकड़े के अनुरूप विकास नहीं दिखाई दे रहा है। केंद्र सरकार पर्याप्त राशि राज्य को दे रही है। छत्तीसगढ़ की अर्थव्यवस्था वेंटिलेटर में है। रमन सिंह ने कहा, सरकार घोषणापत्र में किए वादों पर कोई काम नहीं किया है।

ये भी पढ़ें- कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी के आवास पर उपद्रवियों का हमला, स्टाफ…

रमन सिंह ने सीएम भूपेश बघेल को शिक्षाकर्मियों के संविलियन करने पर भी बधाई दी है। रमन सिंह ने कहा बोधघाट परियोजना काल्पनिक है। cwc और पर्यावरण से क्लीरन्स मिलने में सालों लग जाएगा। सरकार ज़मीनी स्तर पर काम करें। रमन सिंह ने ने कहा सरकार को अपनी फ़्लैग्शिप योजना को पूरा करने में सालों लगेंगे। रेल लाइन का पूरा प्रोजेक्ट रुका है।

 
Flowers