पूर्व सीएम कमलनाथ ने किसान मुद्दे पर केंद्र सरकार को घेरा, MP कांग्रेस करेगी किसान महासम्मेलन का आयोजन, राजभवन का करेगी घेराव | Former CM Kamal Nath surrounded the central government on the farmer issue Congress will organize state level farmers conference

पूर्व सीएम कमलनाथ ने किसान मुद्दे पर केंद्र सरकार को घेरा, MP कांग्रेस करेगी किसान महासम्मेलन का आयोजन, राजभवन का करेगी घेराव

पूर्व सीएम कमलनाथ ने किसान मुद्दे पर केंद्र सरकार को घेरा, MP कांग्रेस करेगी किसान महासम्मेलन का आयोजन, राजभवन का करेगी घेराव

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:49 PM IST, Published Date : January 7, 2021/7:28 am IST

भोपाल । पूर्व सीएम कमलनाथ ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर केंद्र सरकार पर हमला बोला है। पीसीसी चीफ कमलनाथ ने कहा कि केंद्र सरकार की सोच में बहुत बड़ी खोट है। 16 तारीख से कांग्रेस छिंदवाड़ा में किसान सम्मेलन का आयोजन करेगी। पूरे प्रदेश में  किसान सम्मेलन आयोजित किए जाएंगे।

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने सम्मेलन में शामिल होने की जानकारी देते हुए कहा कि 16 जनवरी से  हम छिंदवाड़ा से किसान सम्मेलन की शुरुआत कर रहे हैं। इसमें हम किसानों को जागरूक करेंगे, ये सम्मेलन पूरे प्रदेश में होंगे।

ये भी पढ़ें- बासमती धान और शरबती गेहूं को जीआई टैग मिलने का रास्ता साफ, आपत्ति हटने के बाद कृषि

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि ये कृषि बिल किस तरह से घातक है, किसानों के लिए, प्रदेश के लिए, जब तक न्याय नहीं होगा, तब तक ये आंदोलन, सम्मेलन चलेगा।

पीसीसी चीफ ने आगे जानकारी देते हुए कहा कि 7 जनवरी से 15 जनवरी तक कांग्रेस का ब्लॉक स्तर पर धरना प्रदर्शन जारी रहेगा। पूरे प्रदेश भर में   धरना प्रदर्शन आयोजित किए जाएंगे।  15 जनवरी को कांग्रेस किसानों के साथ  प्रदेश भर में चक्काजाम करेगी।

ये भी पढ़ें- पीएम मोदी ने अमेरिका में सत्ता के शांतिपूर्ण हस्तांतरण का किया आह्वान, पुलिस एवं ट्रंप समर्थकों

गाड़ियों के हॉर्न और शंख बजाकर आंदोलन की शुरुआत होगी। 20 जनवरी को मुरैना में किसान महासम्मेलन आयोजित किया जाएगा तो कांग्रेस 23 जनवरी को  राजभवन का घेराव करेगी।

दिल्ली जाने के सवाल पर पूर्व सीएम कमलनाथ ने कहा कि मैं कहीं नहीं जा रहा हूं, मेरा बाकी जीवन मध्यप्रदेश में बीतेगा।

पूर्व सीएम कमलनाथ ने कहा कि ना तो मैं आराम करने जा रहा हूं, मैंने किसी पद के लिए अप्लाई नहीं किया था, जब तक पार्टी का नेतृत्व जो फैसला करेगा, मुझे आज यहीं रहना है मध्य प्रदेश में।

 
Flowers