मंत्री सिलावट के बयान पर सज्जन सिंह वर्मा का कटाक्ष, कहा- अब बीजेपी वाले मंदिर का घण्टा बजाएंगे या भजन-कीर्तन करेंगे? | Former Minister Sajjan Singh Verma Target Tulsi Silawat

मंत्री सिलावट के बयान पर सज्जन सिंह वर्मा का कटाक्ष, कहा- अब बीजेपी वाले मंदिर का घण्टा बजाएंगे या भजन-कीर्तन करेंगे?

मंत्री सिलावट के बयान पर सज्जन सिंह वर्मा का कटाक्ष, कहा- अब बीजेपी वाले मंदिर का घण्टा बजाएंगे या भजन-कीर्तन करेंगे?

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:43 PM IST, Published Date : July 28, 2020/4:06 pm IST

भोपाल: कांग्रेस से बागी होकर भाजपा में शामिल हुए मंत्री तुलसी सीलावट की एक बार फिर जुबान फिसल गई। इस बार उन्होंने ज्योतिरादित्य सिंधिया को मुख्यमंत्री बताया है। वहीं, तुलसी सीलावट के इस बयान को लेकर विपक्षी नेताओं ने तुलसी सिलावट पर हमला बोला है। इसी कड़ी में पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने मंत्री सिलावट पर कटाक्ष करते हुए कहा है कि सिंधिया को मुख्यमंत्री बनाने की भावना तुलसी सिलावट के भाषण में आखिरकार निकलकर सामने आ ही गई। अब बीजेपी वाले क्या मंदिर का घण्टा बजाएंगे या भजन-कीर्तन करेंगे।

Read More: बड़ा फैसला: 6 दिन के लिए खोला जाएगा पूरा शहर, रक्षाबंधन और बकरीद पर बाजारों और दुकानों में लौटेगी रौनक

सज्जन सिंह वर्मा ने आगे कहा है कि सिंधिया को मुख्यमंत्री बनाने की भावना तुलसी सिलावट के भाषण में आखिरकार निकलकर सामने आ ही गई। अब बीजेपी वाले क्या मंदिर का घण्टा बजाएंगे या भजन-कीर्तन करेंगे। शिवराज कुछ दिन के लिए अस्पताल में भर्ती क्या हुए, इन्होंने तो सिंधिया को ही मुख्यमंत्री बना दिया।

Read More: MRP से अधिक दाम पर गुड़ाखू-पान मसाला बेच रहे थे दुकानदार, अधिकारियों ने ग्राहक बनकर पकड़ा, हुई कार्रवाई

गौरतलब है कि तुलसी सिलावट सांवेर में चुनावी चौपाल में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया सांवेर में 15 दिनों के बाद विकास कार्यों का भूमि पूजन करेंगे। तुलसी सिलावट इस बयान का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि IBC24 इस बयान की पुष्टि नहीं करता है। लेकिन तुलसी सिलावट में वायरल हो रहे वीडियो को लेकर सफाई देते हुए कहा है, कि उन्होंने जो बयान दिया था उसमे शब्दों का हेरफेर किया गया है। उनका कहने का मतलब ओजस्वी मुख्यमंत्री और किसान के बेटे हैं शिवराज सिंह चौहान से तात्पर्य था लेकिन इस बयान को गलत तरीके से पेश किया गया।

Read More: ‘मलेरिया मुक्त बस्तर अभियान’: पीड़ितों की संख्या में आई गिरावट, भारत सरकार ने भी सराहा है प्रदेश सरकार की इस पहल को