विवाह मंडप से फिर लाखों के जेवर से भरा सूटकेस पार, 9 दिन पहले आईएएस-आईपीएस की शादी में भी हुई थी लाखों की चोरी | From the wedding pavilion, a suitcase full of jewelry worth millions IAS-IPS wedding 9 days ago Lakhs were also stolen in

विवाह मंडप से फिर लाखों के जेवर से भरा सूटकेस पार, 9 दिन पहले आईएएस-आईपीएस की शादी में भी हुई थी लाखों की चोरी

विवाह मंडप से फिर लाखों के जेवर से भरा सूटकेस पार, 9 दिन पहले आईएएस-आईपीएस की शादी में भी हुई थी लाखों की चोरी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:31 PM IST, Published Date : January 30, 2020/10:20 am IST

ग्वालियर । परिणय वाटिका में आईएएस आईपीएस की शादी में हुई चोरी का मामले नहीं थम नहीं पा रहे है। एक बार फिर से उठाईगीरों ने इसी वाटिका में चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। इस बार भिंड जिले से बेटी की शादी करने आए अग्रवाल समाज की शादी के दौरान चोरो ने नगदी, जेवर चोरी किए हैं। वही पुलिस ने वाटिका में लगे सीसीटीवी कैमरो को खंगाल कर जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें- छत्तीसगढ़ की नई रेत नीति से 3 माह में मिला अब तक सर्वाधिक राजस्व

ग्वालियर शहर के परिणय वाटिका में बीते दिनों 20 जनवरी 2020 को आईएएस- आईपीएस की शादी के दौरान अज्ञात चोरों ने लाखों के जेवर और नगदी चोरी कर लिए थे, जिसकी जांच पुलिस के द्वारा की जा रही थी। लेकिन इस चोरी के चोरों को पुलिस पकड़ पाती उससे पहले एक बार फिर से चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दे दिया।

ये भी पढ़ें- दिल्‍ली विधानसभा चुनाव 2020: बिजवासन सीट पर बीजेपी को वापसी की उम्म…

भिंड जिले में रहने वाले सत्यप्रकाश अग्रवाल की बेटी की शादी ग्वालियर में रहने वाले आशु अग्रवाल के साथ बुधवार 29 जनवरी की रात में आयोजित थी। शहर के परिणय वाटिका में शादी समारोह का कार्यक्रम चल रहा था। तभी देर रात करीब 10 से 12 बजे के बीच अज्ञात चोर शादी में शामिल हो गए। शादी समारोह के दौरान अज्ञात चोरों ने 8 लाख की कीमत के नगदी और सोने के जेवर से भरे बैग को चोरी कर लिया और फरार हो गए। चोरी की वारदात का पता तक चला जब यहां बैग नहीं मिला।

ये भी पढ़ें- टक्कर के बाद कुएं में जा गिरी बस और ऑटो, 21 की मौत, डेढ़ दर्जन से अ…

वहीं पीड़ित सत्यप्रकाश ने इस वारदात की जानकारी झांसी रोड थाना पुलिस को दी। चोरी की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, वहीं पुलिस ने अज्ञात चोरों की पहचान के लिए वाटिका में लगे सीसीटीवी कैमरों के खंगाला है। फिलाल पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।