लालच ने खोला एक साल पुरानी डकैती का राज, ऐसे पकड़ा गया साजिश का मास्टर माइंड | Greed revealed the secret of a year old robbery This is how the master mind of the conspiracy was caught

लालच ने खोला एक साल पुरानी डकैती का राज, ऐसे पकड़ा गया साजिश का मास्टर माइंड

लालच ने खोला एक साल पुरानी डकैती का राज, ऐसे पकड़ा गया साजिश का मास्टर माइंड

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:39 PM IST, Published Date : September 5, 2020/9:51 am IST

इंदौर। पुलिस ने करीब एक साल बाद लसुडिया इलाके में हुई सनसनीखेज डकैती की वारदात का खुलासा कर दिया है। साल 2019 में कंचन विहार कॉलोनी में रहने वाले बिल्डर कैलाश चन्द्र गोयल के घर पर वारदात को अंजाम दिया गया था। इस मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी कृष्णा कंजर को गिरफ्तार किया है।

ये भी पढ़ें- भाजपा विधायक के कोरोना संक्रमित भाई ने कर ली खुदकुशी, मचा हड़कंप

इस घटना की साजिश घर के ही सिक्यूरिटी गार्ड संजय खरे ने की थी। आरोपियों ने परिजनों को बंधक बनाकर पूरी वारदात को अंजाम दिया था। इस मामले में दो आरोपी महाराज सिंह और मुकेश परमार को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी थी। लेकिन डकैती की घटना का खुलासा नहीं हो पाया था। दरअसल हाल ही के दिनों में अन्नपूर्णा इलाके में हुई एक और डकैती की वारदात में जो पुलिस को जानकारी मिली थी, इसी आधार पर कंचन विहार की डकैती का खुलासा हुआ है।

ये भी पढ़ें- कंगना रनौत पर महाराष्ट्र के मंत्री ने साधा निशाना

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक दोनों ही वारदात का मास्टर माइंड सिक्यूरिटी गार्ड संजय खरे ही है। संजय खरे ही मकानों की रैकी कर देवास के कुख्यात आरोपी कृष्णा कंजर की मदद लेकर वारदात को अंजाम दिया था। कंचन विहार में हुई डकैती में इन्होंने लाखों के माल पर हाथ साफ किया था। पुलिस ने कृष्णा कंजर समेत हुकूम मेहतर और गोविंद ठाकुर को  गिरफ्तार किया है।