गुढ़ियारी गैंगरेप: पीड़िता का बॉयफ्रेंड हिमांशु गुप्ता को पुलिस ने दबोचा, दो अन्य आरोपी फरार | Gudhiyari Gangrape : Police arrested Himanshu Gupta, the victim's boyfriend

गुढ़ियारी गैंगरेप: पीड़िता का बॉयफ्रेंड हिमांशु गुप्ता को पुलिस ने दबोचा, दो अन्य आरोपी फरार

गुढ़ियारी गैंगरेप: पीड़िता का बॉयफ्रेंड हिमांशु गुप्ता को पुलिस ने दबोचा, दो अन्य आरोपी फरार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : November 23, 2020/7:03 am IST

रायपुर। राजधानी रायपुर के गुढ़ियारी इलाके में गैगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बॉयफ्रेंड और उसके दोस्तों ने मिलकर लड़की के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है। इस मामले में तीन आरोपियों पर गैंगरेप का मामला दर्ज किया गया है। इनमें से एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

Read More News: मेडिकल बुलेटिन: प्रदेश में आज 1798 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि, 13 संक्रमितों की मौत

जानकारी के अनुसार मुख्य आरोपी हिमांशु गुप्ता को पुलिस ने अटारी गांव से गिरफ्तार किया है। हिमांशु गुप्ता ही पीड़िता का बॉयफ्रेंड है। उसी ने युवती को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया। वहीं अपने दोस्तों के साथ मिलकर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया।

Read More News: मेडिकल बुलेटिन: छत्तीसगढ़ में आज 13 कोरोना मरीजों की मौत, 1748 नए संक्रमितों की पुष्टि

ये है पूरा मामला

गैंगरेप की वारदात 17 नवंबर की बताई जा रही है। पुलिस के मुताबिक आरोपी हिमांशु गुप्ता और दो अन्य पीड़िता और उसके भाई के दोस्त है और एक दूसरे को जानते है। साथ ही घर आना जाना है। घटना दिनांक को आरोपी हिमांशु ने रात 3 बजे पीड़िता को घूमने चलने के लिए कॉल किया तो नाबालिग पीड़िता तैयार हो गई।

इसके बाद आरोपियों ने पीड़िता को कार में बैठकर तेलीबांधा के मरीन ड्राइव समेत पूरे शहर घूमने के बाद वापस अपने घर जनता कॉलोनी पहुंचे जहां आरोपियों ने पानी टंकी के पास ले जाकर बारी बारी से नाबालिग पीड़िता के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया।

Read More News: रायपुर के मुकुल गाइन बने India’s Best Dancer के रनर अप, छत्तीसगढ़ का नाम किया रोशन

परिजनों ने दर्ज कराई शिकायत

गैंगरेप की घटना से डर सहमी लड़की ने इसकी जानकारी परिजनों को नहीं दी। वहीं अपनी बुआ के घर कोरबा चली गई थी। जिसके बाद रविवार को लड़की के परिजनों को बताया तो परिजनों ने थाने पहुंचकर अपराध दर्ज कराया है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी हिमांशु गुप्ता और उसके दो साथियों के खिलाफ अपहरण, गैंगरेप और जान से मारने की धमकी समेत पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। वहीं मुख्य आरोपी के गिरफ्तारी के बाद दो अन्य की सरगर्मी से पुलिस तलाश कर रही है।

Read More News: इन दो बाजारों को किया गया सील, नियमों का उल्लंघन करने पर दिल्ली प्रशासन ने लिया फैसला

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/DP5xYV7orIk” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; clipboard-write; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers