जीवीके कंपनी पर लगा 1500 कर्मचारियों का वेतन लेकर भागने का आरोप, थाने दर्ज कराई शिकायत | GVK company accused of running away with salary of 1500 employees, police complaint lodged

जीवीके कंपनी पर लगा 1500 कर्मचारियों का वेतन लेकर भागने का आरोप, थाने दर्ज कराई शिकायत

जीवीके कंपनी पर लगा 1500 कर्मचारियों का वेतन लेकर भागने का आरोप, थाने दर्ज कराई शिकायत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:48 PM IST, Published Date : July 17, 2020/9:02 am IST

रायपुर। जीवीके कंपनी पर उसके कर्मचारियों ने वेतन लेकर भागने का बड़ा आरोप लगाया है। इसकी शिकायत कर्मचारियों ने थाने में दर्ज कराई है। बताया गया कि कंपनी ने 1500 कर्मचारियों का वेतन लेकर फरार हो गई हैं।

Read More News: 10 अगस्त तक देश में 20 लाख से ज्यादा संक्रमित होंगे, कोरोना की तेजी पर राहुल गांधी का बयान

बता दें कि जीवीके कंपनी छत्तीसगढ़ में एम्बुलेंस का संचालन करती थी। पिछले 12 साल से प्रदेश में एम्बुलेंस 108 और 102 एम्बुलेंस संचालन का जिम्मा जीवीके कंपनी के अंतर्गत था। वहीं अब उनके कर्मचारियों ने वेतन लेकर भागने का आरोप लगाया है।

Read More News: कोरोना ने तोड़ा रिकॉर्ड, देश में संक्रमितों की संख्या 10 लाख के पार, बीते 24 घंटे में करीब 35 हजार मरीज मिले, 687 ने तोड़ा दम

उल्लेखनीय है कि पिछले साल ही ठेका बदला है। वहीं अब कर्मचारियों ने आरोप लगाया है कि कंपनी ने वेतन नहीं दिया है। कंपनी ने इसके पीछे का तर्क सरकार से पैसा नहीं मिलना बताया है। वहीं जब कर्मचारियों ने इसका पता लगाया तो खुलासा हुआ कि कंपनी गोलमाल जवाब दे रहा है। जिसके बाद परेशान कर्मचारियों ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

Read More News: 65 साल से ज्यादा उम्र के लोगों को पोस्टल बैलेट सुविधा देने पर रोक, चुनाव आयोग का फैसला