तेज रफ्तार ऑटो हुआ बेकाबू, पुलिया से नीचे गिरा, चार सगे भाई-बहनों की दर्दनाक मौत, 4 की हालत गंभीर | High speed auto pull down, four brother and sister death in accident

तेज रफ्तार ऑटो हुआ बेकाबू, पुलिया से नीचे गिरा, चार सगे भाई-बहनों की दर्दनाक मौत, 4 की हालत गंभीर

तेज रफ्तार ऑटो हुआ बेकाबू, पुलिया से नीचे गिरा, चार सगे भाई-बहनों की दर्दनाक मौत, 4 की हालत गंभीर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:50 PM IST, Published Date : February 7, 2021/5:26 am IST

बुरहानपुर। बुरहानपुर के इंदौर इच्छापुर हाइवे के ग्राम झांझर पर बनी पुलिया से ऑटो नीचे गिरने से 4 लोगों की मौत हो गई है। मृतकों में 3 सगी बहने और 1 भाई शामिल है, ये सभी ऑटो से असीरगढ के पास स्थित आशा देवी माता के दर्शन कर अपने घर बुरहानपुर वापस आने के लिए निकले थे।

Read More News: माफिया राज…उठते सवाल! संवेदनशील मुद्दे पर भी एक दूसरे पर आरोप लगाने में जुटे हैं नेता

बुरहानपुर के इंदौर इच्छापुर हाइवे के ग्राम झांझर के पास बनी पुलिया के पास शनिवार देर शाम को अनियंत्रीत होकर ऑटो पलट गई। जिसमें सवार 4 लोगों की मौत हो गई। वहीं 4 लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए। मृतकों में 3 सगी बहने और एक भाई शामिल है। सभी लोग बुरहानपुर के ही रहने वाले बताये जा रहे है, जो असीरगढ के आशा देवी माता मंदिर में दर्शन के लिए गए हुए थे।

Read More News:  बंगले पर रेत माफियाओं ने की फायरिंग, भूरा और बंटी यादव का नाम आया सामने

दर्शन के बाद घर वापस आने के दौरान ये हादसा हुआ है, किसी तरह लोगों की मदद से घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया है। जहाँ डॉक्टरों की टीम उनके उपचार में लगी हुई है। वहीं दूसरी ओर घटना की जानकारी मिलते ही निम्बोला थाना पुलिस मौके पर पहुच घटना की विस्तार से जांच कर रही है। फिलहाल ऑटो पुलिया से निचे कैसे गिरा उसकी जानकारी नहीं लग सकी है।

Read More News: वायरल हुआ प्रोफेसरों की मारपीट का वीडियो, कुलपति ऑफिस के बाहर एक दूसरे पर